वीडियो: मलयाली हीरोइन का बाथरूम वीडियो लीक, पूरा देख पाना आपके बस की बात नहीं…

सोशल मीडिया पर अक्सर गरम वीडियो और हॉट वीडियो के नाम से लोग वीडियो अपलोड करते हैं। अक्सर देखा गया है कि यूट्यूब का इस्तेमाल लोग सनसनी फैलाने और ज्यादा से ज्यादा हिट्स हासिल करने के लिए करते हैं। कभी कभी कुछ ऐसे वीडियो मिल जाते हैं जिन्हे देख कर आप सोच में पड़ जाते हैं। हम आपको सोशल मीडिया के खजाने से जो वीडियो दिखाने वाले हैं उसे देख कर आप भी सोचने पर मजबूर हो जाेंगे। हम क्या सोच कर कोई काम करते हैं और उसका अंजाम क्या होता है। जी हां ये वीडियो आपकी सोच को हमेशा के लिए बदल के रख देगा।मलयाली हीरोइन का बाथरूम वीडियो लीक

ये एक मलयाली हीरोइन का बाथरूम वीडियो है, जिसके बारे में कहा जा रहा है कि ये लीक हो गया है। ये भी कहा जा रहा है कि इस वीडियो को किसी जानने वाले ने ही लीक किया है। एक हीरोइन का बाथरूम वीडियो लीक हो जाए तो सनसनी तो मचनी ही है।

सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को देखने के लिए टूट पड़े। ताबड़तोड़ हिट्स आ रहे हैं। वीडियो की शुरूआत होती है मलयाली हीरोइन के बाथरूम की तरफ जाने से। वो हाथों में तौलिया लेकर बाथरूम जाती है। वहां पर वो शीशे में खुद को निहारती है।

खुद को आईने में देखने के बाद ये हीरोइन वो काम शुरू करती है जिसका आप सभी इंतजार करने लगते हैं। वो धीरे धीरे कपड़े उतारना शुरू करती है। सबसे पहले कुर्ती उतारती है। उसके बाद उसके जिस्म पर ब्रा रह जाती है और फिर वो अचानक ब्रा भी उतार देती है। उसके बाद वो तौलिया लेती है और अपने बदन पर लपेट लेती है। इस दौरान वो दिख जाता है जो वो छुपाने की कोशिश कर रही होती है। जी हां हम सच कह रहे हैं आप खुद देख सकते हैं। बहरहाल उसके बाद वो नीचे के कपड़े भी उतार देती है और खुद को तौलिये से कवर कर लेती है।

https://youtu.be/TwquvPfEzTg

Back to top button