‘मरजावां’ ने पहले ही दिन बाक्स ऑफिस पर मचाया धमाल कमाए इतने करोड़…

एक्शन और रोमांस से सजी सिद्धार्थ मल्होत्रा-रितेश देशमुख और तारा सुतारिया की रिवेंज ड्रामा मरजावां पहले दिन दर्शकों को सिनेमाघर तक लाने में कामयाब रही. हालांकि फिल्म को पब्लिक का कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला, लेकिन पहले दिन फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन शानदार रहा.

Boxofficeindia.com के मुताबिक पहले दिन मरजांवा ने लगभग साढ़े 6 से 7 करोड़ का बिजनेस किया है. दर्शकों के मिले-जुले रिव्यूज के बावजूद फिल्म के लिए पहले दिन 7 करोड़ का कारोबार शानदार है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो फिल्म को महाराष्ट्र, गुजरात, सीबी बेरार, निजाम, उत्तर प्रदेश और बिहार में पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है. हालांकि, मल्टीप्लेक्स चैंन्स और मेट्रोज में फिल्म ऑडियंस को लुभाने में फेल हो गई.

उम्मीद की जा रही है कि मरजावां पहले तीन दिन में 15 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी. वीकेंड में फिल्म को टिकट खिड़की पर अच्छी पकड़ मिलने की उम्मीद है.

मिलाप जवेरी के निर्देशन में बनीं मरजावां में सिद्घार्थ-रितेश और तारा सुतारिया लीड रोल में हैं. इसमें रितेश ने बौने विलेन का किरदार निभाया है. फिल्म में एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने भी अच्छा काम किया है.

इन फिल्मों से है टक्कर-

बता दें मरजावां के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अथिया शेट्टी की मोतीचूर चकनाचूर भी इस हफ्ते रिलीज हुई है. वहीं आयुष्मान खुराना की बाला भी थिएटर्स पर मजबूत पकड़ बनाए हुए हैं. इनके सामने मरजावां का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना टिकेगा यह जल्द पता चल जाएगा.

Back to top button