RSS के इस कदम से मदरसों में फहराएगा तिरंगा….

नागपुर। राष्‍ट्रीय स्‍वयं सेवक संघ के मुस्लिम राष्‍ट्रीय मंच की ओर से 15 अगस्‍त को मदरसे में तिरंगा फहराया जाएगा। नागपुर स्थित एक मदरसे में मुस्लिम राष्‍ट्रीय मंच विधिवत कार्यक्रम कर तिरंगा फहराएगा। इसकी जानकारी आरएसएस के पदाधिकारियों की ओर से दी गयी है।

RSS का ये बड़ा कदम, मदरसों में फहराएगा तिरंगे....मदरसे में तिरंगा फहराने को जुटेंगे कई बड़े RSS नेता

जानकारी के अनुसार इस कार्यक्रम में आरएसएस के बड़े पदाधिकारी और एक बीजेपी के सांसद भी मौजूद रहेंगे। 15 अगस्‍त को होने वाले इस कार्यक्रम की तैयारी जोर शोर से की जा रही है।

कार्यक्रम की कमान खुद मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के इंद्रेश कुमार ने संभाली है। उनका कहना है कि मदरसे में तिरंगा फहराकर राष्‍ट्रभक्ति की भावना को प्रबल करना ही उनका मकसद है। मुस्लिम राष्‍ट्रीय मंच के इस कदम की सराहाना पूरे प्रदेश में हो रही है। वहीं इस मसले पर राजनीति भी होने लगी है। कई उलेमाओं का कहना है कि इस तरह की जबरदस्‍ती कहीं से भी जायज नहीं है।

मदरसा करेगा गौरक्षा मंच की स्‍थापना

इस कार्यक्रम में कई दिनों से विवादों में छाये गौरक्षा के मुद्दे पर भी बात की जाएगी। इसके साथ ही मदरसे से ही गोरक्षक मंच की भी स्थापना की जाएगी। कार्यक्रम में गाय और उनके गुणों के बारे में मुस्लिम छात्रों को बताया जाएगा। गौरक्षा को लेकर पिछले कई दिनों से विवाद बना हुआ है। पीएम मोदी ने कहा था कि 70 से 80 फीसदी गौरक्षक फर्जी हैं।

साभार : LiveToday.online

 
Back to top button