बोले योगी- मोदी सरकार की तरह काम कर रही है यूपी सरकार

उत्तर प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी सरकार को आज 6 महीने पूरे हो गए हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार शाम को सरकार के 6 महीने पूरे होने पर प्रेस कांफ्रेंस करेंगे और काम-काज का लेखा-जोखा पेश करेंगे. इससे पहले सोमवार को योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव सरकार के कामकाज पर श्वेत पत्र पेश किया था.मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के मथुरा में रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारा सौभाग्य है कि यूपी सरकार के 6 महीने पूरे होने पर हमें बांकेबिहारी के दर्शन करने का सौभाग्य मिला. UP में सरकार उसी तरीके से काम कर रही है जैसे केंद्र में मोदी की सरकार काम कर रही है. आज कोई तुष्टीकरण की बात नहीं कर सकता है.

अभी-अभी: उत्तर प्रदेश में फिर हुआ बड़ा रेल हादसा, पटरी से उतरी….!

साकार करेंगे अंत्योदय का सपना

उन्होंने कहा कि हमेशा से वृंदावन के विकास की आवाज़ उठती रही है. यहां के विकास से लिये ब्रजतीर्थ विकास परिषद का गठन किया गया है. जिससे इस पूरे इलाके का विकास होगा. इस क्षेत्र ने देश को एक नई राजनीति की दिशा दी. वो दिशा थी पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी ने, उन्होंने जिस अंत्योदय की बात की थी आज उनका ये सपना साकार हो रहा है.

2022 तक सबको देंगे घर

योगी ने कहा कि यहां से निकली आवाज़ नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरे देश मे फैल रही है. 2022 तक सबका आवास हो, जो केंद्र ने योजना शुरू की है उसको यूपी भी कार्यान्वित कर रही है. UP में 10 हज़ार से अधिक लोगों के यहां शौचालय बनाया गया है आगे भी ऐसा ही स्वच्छता का अभियान चलता रहेगा.

Back to top button