मंत्री सिद्धू जिस कॉलोनी में रहते हैं, उसी में रेस्टोरेंट मालिक से छीनी कार

अमृतसर.होली सिटी में शनिवार सुबह छह बजे तीन लुटेरे रेस्टोरेंट मालिक पतविंदर सिंह के माथे पर पिस्टल रखकर उनकी कार छीन ले गए। लुटेरों ने पतविंदर को भी साथ ही कार में बैठा लिया था और वेरका बाइपास पहुंचने पर नीचे उतार दिया। इतना ही नहीं लुटेरों ने पतविंदर को कार के सारे दस्तावेज भी निकाल कर दे दिए और कहा कि यह साथ ले जाओ ताकि आपको इंश्योरेंस का क्लेम मिल सके। गाड़ी से उतरने के बाद किसी तरह पतविंदर अपने घर पहुंचे और पुलिस को सूचित किया गया। मौके पर पुलिस कमिश्नर एसएस श्रीवास्तव और एडीसीपी लखबीर सिंह पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे और जायजा लेकर मामले पर बनती कार्रवाई शुरू कर दी।मंत्री सिद्धू जिस कॉलोनी में रहते हैं, उसी में रेस्टोरेंट मालिक से छीनी कार

सिद्धू ने कहा था- राज्य में क्राइम ग्राफ घटा है

वारदात वाली जगह से कुछ ही घर छोड़ कर कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू का घर है, जबकि सप्ताह भर पहले ही खुद नवजोत सिंह सिद्धू ने पुलिस अधिकारियों के साथ मिलकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। इस दौरान कहा था कि राज्य में कानून की स्थिति बहुत सुधर गई है और लुटेरों के मन में पुलिस का डर पैदा किया जा रहा है। शनिवार सुबह वारदात के संबंध में पुलिस कमिश्नर ने बताया कि पूरी वारदात का जायजा लेकर केस दर्ज कर लिया गया है। उनकी टीमें भी लगातार वेरका साइड पर सर्च कर रही हैं। लुटेरों का जल्द पता लगा लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: बिना डीजे और बिनालजीज खाने के कुछ ऐसे होगी सुशील मोदी के बेटे की शादी

गाड़ी स्टार्ट नहीं हुई तो मुझे अंदर बैठा लिया, वेरका बाईपास पर उतारा : पतविंदर

पतविंदर सिंह ने बताया कि उनका रणजीत एवेन्यू में रेस्टोरेंट हैं। उनकी पत्नी नवजीत कौर सरकारी स्कूल में टीचर हैं, जिसे शनिवार सुबह चंडीगढ़ जाना था। इसलिए वह अपनी वरना कार पीबी02बीटी-6804 में पत्नी को बैठा कर हाल गेट लेकर गया था। वहां से बस में बैठ कर वह अपनी कार में वापस लौट रहा था। उसी दौरान एक इंडिगो गाड़ी पीछा कर रही थी। वह अभी अपने घर के बाहर ही पहुंचा था कि इंडिगो से दो युवक उतरे और आते ही माथे पर पिस्टल रख कर गाड़ी की चाबी मांगने लग पड़े। उन्होंने घबराकर तुरंत गाड़ी की चाबी उन्हें दे दी, लेकिन लुटेरों से कार स्टार्ट नहीं हुई तो मुझे भी साथ बैठा लिया। लुटेरों ने माथे पर पिस्टल लगाए रखा और कार भगाने को कहा। लुटेरों वेरका बाइपास पर ले गए। रास्ते में लुटेरों ने गोली मारने की धमकी देते हुए कहा कि किसी को बताना मत। इतना ही नहीं लुटेरों ने गाड़ी के सारे दस्तावेज देकर कहा कि यह भी ले जाओ और इंश्योरेंस क्लेम कर लेना। इसके बाद वेरका बाइपास पर गाड़ी से उतार दिया।

Back to top button