मंत्री ग्रोवर के बिगड़े बोल पर विपक्ष का हमला, चुनाव आयोग ने मांगी रिपोर्ट

सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर के विवादित बोल पर विवाद बढ़ता जा रहा है। इस बयान के बहाने विरोधी दल जहां भाजपा को घेरने में जुटे हैं, वहीं राज्य चुनाव आयोग ने मामले की जांच शुरू कर दी है। आयोग के असिस्टेंट कमिश्नर परमल सिंह का कहना है कि रोहतक डीसी यश गर्ग को पत्र भेजकर मामले की आज शाम तक रिपोर्ट मांगी है। रिपोर्ट मिलते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। डीसी का कहना है कि रिपोर्ट तय समय में भेज दी जाएगी। 

बता दें कि एक दिन पहले नगर निगम चुनाव प्रचार के दौरान वार्ड नंबर 10 के गांव पहरावर में सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर के दिये भाषण का वीडियो वायरल हुआ था। इसमें मंत्री कह रहे हैं कि नगर निगम चुनाव तक वह पैसा, बंदूक और गनमैन सब देंगे। हालांकि मामला मीडिया में आने के बाद उन्होंने इसका खंडन किया। लेकिन मंत्री के बयान की शिकायत रोहतक में मेयर प्रत्याशी सीताराम सचदेवा ने पुलिस में कर दी। सचदेवा ने अपनी जान को खतरा बताया है। 

24 घंटे बाद भी केस दर्ज नहीं, पुलिस की जांच जारी

उधर, शिकायत मिलने के 24 घंटे बाद भी पुलिस केवल जांच कर रही है। अभी तक मामले में केस नहीं दर्ज किया गया है। मेयर प्रत्याशी सीताराम सचदेवा ने पुलिस अधीक्षक को शिकायत देकर मंत्री के खिलाफ हिंसा भड़काने का प्रयास करने व चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगाया था। एसपी की हिदायत पर शिवाजी कॉलोनी थाने में शिकायत दी गई थी। 
अभय-ग्रोवर को जनता बाहर कर देगी : हुड्डा
पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा का कहना है कि इनेलो नेता अभय चौटाला कह रहे थे कि उनके हाथ में रिवाल्वर होती तो कांग्रेस नेता करण दलाल को गोली मार देता, जबकि चुनाव प्रचार में भाजपा सरकार के मंत्री मनीष ग्रोवर बंदूक, पैसा और गनमैन देने की बात करते हैं। दोनों के विचार मिलते हैं, ऐसे में उन्हें एक कार में बैठाकर प्रदेश का दौरा करवाया जाए। जनता उन्हें प्रदेश से बाहर कर देगी। 

ग्रोवर के खिलाफ केस दर्ज कराएंगे : अभय 
नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला ने कहा कि मंत्री मनीष ग्रोवर के खिलाफ उनके विवादित बयान के लिए केस दर्ज कराया जाएगा। पुलिस में शिकायत देने के लिए रोहतक के पदाधिकारियों को कह दिया गया है। अभय ने कहा कि भाजपा के पास निगम चुनावों में मेयर पद के लिए प्रत्याशी नहीं थे। रोहतक, करनाल, हिसार या पानीपत सहित सभी पांचों निगमों में बीजेपी ने मेयर के प्रत्याशी या तो दूसरी पार्टी से आए लोगों को बनाया है या बाहर से लाकर खड़ा किया है। ये लोग ऐसे लोगों को टिकट देते है जो उन्हें पैसा देते हैं।

Back to top button