#UP: घुमाने के बहाने नौ साल के मासूम बच्चे के साथ कुकर्म, आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

यूपी के गोंडा जिले में नौ साल के एक बच्चे के साथ कुकर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोपी मासूम बच्चे को घुमाने के बहाने घर से बाहर ले गया और इस वारदात को अंजाम दिया था. पीड़ित बच्चे के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. आरोपी की तलाश की जा रही है.#UP: घुमाने के बहाने नौ साल के मासूम बच्चे के साथ कुकर्म, आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

जानकारी के मुताबिक, जिले के कोतवाली देहात क्षेत्र के एक गांव में कुलदीप नामक शख्स रविवार को अपने ही गांव के रहने वाले नौ वर्षीय लड़के को घुमाने के बहाने ले गया. बाहर ले जाकर उसने उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. बच्चे के परिजन की शिकायत पर कुलदीप के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें: मामा के बच्चे की माँ बनी 10 साल की बच्ची, की ये दर्दनाक कहानी सुनकर आ जाएगा रोना

बताते चलें कि मासूम लड़के और लड़कियों के साथ होने वाली घिनौनी वारदात लगातार बढ़ती जा रही हैं. हाल ही में नोएडा में एक पिता ने अपनी बेटी को हवस का शिकार बना दिया. वारदात के वक्त मां घर से बाहर गई हुई थी. वापस आने पर पीड़िता ने मां को आपबीती सुनाई, तो उसने थाने में जाकर तहरीर दे दी.

नोएडा सेक्टर 71 में एक शख्स अपनी पत्नी और बेटी के साथ रहता है. उसकी पत्नी किसी काम से घर से बाहर गई हुई थी. उसी वक्त उसने अपनी बेटी के साथ कथित तौर पर मारपीट करके रेप की वारदात को अंजाम दिया. इस बाबत महिला ने अपने पति के खिलाफ नोएडा फेस 3 थाने में शिकायत दर्ज कराई थी.

इसी तरह यूपी के लखीमपुर खीरी जिले में 4 साल की मासूम के साथ पड़ोसी ने बिस्कुट दिलाने के बहाने गन्ने के खेत मे ले जाकर रेप की घटना को अंजाम दिया है. पीड़िता देर शाम तक जब घर नहीं पहुंची तो घरलवालों ने उसकी तलाश शुरू कर दी. गांव के बाहर गन्ने के खेत के पास जाकर देखा कि खून से लथपथ मासूम पड़ी हुई है.

ये भी पढ़ें: सीएम योगी का बड़ा ऐलान, सभी 75 जिलों में खुलेगी गोशाला

यूपी में महिला सुरक्षा के तमाम दावों के बीच रेप की वारदात थमने का नाम ही नहीं ले रही है. बीते दिन मेरठ में 100 साल की एक वृद्धा के साथ रेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. एक नशेड़ी युवक ने बुजुर्ग के साथ रेप कर दिया. उसे गंभीर हालत में पहुंची अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

Back to top button