भोजपुरी स्‍टार रानी चटर्जी की फिल्‍म ‘रानी वेड्स राजा’ का First Look मचा रहा है धूम

 ‘क्‍वीन ऑफ भोजपुरी’ का टाइटल रखने वाली एक्‍ट्रेस रानी चटर्जी और रीतेश पांडेय की फिल्‍म ‘रानी वेडस राजा’ का फर्स्‍ट लुक आउट हो गया है. इस फिल्‍म के पहले लुक का रानी के फैंस कुछ इस कदर इंतजार कर रहे थे कि रिलीज के साथ ही यह काफी वायरल हो गया है. इसमें रानी और रितेश एक दूसरे के आखों में झांकते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्‍म के पोस्‍टर से साफ है कि यह एक रोमांटिक लव स्‍टोरी है. फिल्‍म के प्रशांत कुमार गिरी पहले ही ‘रानी वेडस राजा’ को सामाजिक इंटरटेनिंग फिल्‍म बता चुके हैं. वहीं, अपनी गायकी से लोगों के दिलों पर राज करने वाले राजा यानी रितेश पांडेय की केमेस्‍ट्री पहली बार रानी के साथ बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी.

इस जोड़ी का इंताजर दोनों के फैंस को तो है ही, साथ ही भोजपुरिया फिल्‍म पंडितों की भी नजर इस जोड़ी पर है कि वे फिल्‍म को कहां तक ले जाने में सफल हो पाते हैं. फिल्‍म ‘रानी वेडस राजा’ का फर्स्‍ट लुक आउट होने के बाद रानी चटर्जी ने कहा कि ‘रानी वेडस राजा’ की स्क्रिप्‍ट मेरे मूड के हिसाब से है. फिल्‍म की कहानी दर्शकों को बखूबी पसंद आयेगी और वे सिनेमाघरों से भरपूर मनोंरजन के बाद ही बाहर आयेंगे. अभी फर्स्‍ट लुक को जिस तरह से लोगों ने सराहा है, वह हमारा हौसला बढ़ाने वाला है. बता दें कि अभी इस फिल्‍म का ट्रेलर और टीजर आना बाकी है.

‘रानी वेडस राजा’ की पटकथा बेहतरीन है और इससे हर वर्ग का दर्शक जुड़ाव महसूस करेंगे. इसमें भोजपुरिया संस्‍कृति और संस्‍कार की झलक मिलेगी. इस फिल्‍म से खास कर महिलायें ज्‍यादा जुड़ पायेंगी. इसके अलावा फिल्‍म के गाने काफी अच्‍छे हैं.

Back to top button