वीडियो: घुटनों पर बैठी इस भैंस की आंखों में आंसू देख आपकी आंखे हो जाएगी नम, जानें पूरा मामला…

आजकल सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम बन गया है जो अच्छे और बुरे दोनों ही कामो का समर्थन करने वालो को मौका देता है. ऐसे में अब इसी प्लेटफॉर्म पर इमोंशंस की बाढ़ आ गई है. जी दरअसल हाल ही में एक भैंस का वीडियो सामने आया. आपको बता दें कि इस वीडियो में एक भैंस और कसाई हैं. आपको बता दें कि भैंस अपने घुटनों पर बैठी है और उसकी आंखों में आंसू हैं, जिसे देखकर लग रहा है कि, ‘आंखों में आंसू भरी ये गाय कसाई से अपनी जान की भीख मांग रही है’. जी दरअसल चीनी समाचार आउटलेट, The Paper के अनुसार, यह भैंस प्रेग्नेंट है और उसे ग्वांगडोंग के शान्ताउ के एक बूचड़खाने में हलाल करने के लिए लाया गया था.

उसके बाद जब कसाई उसे लेकर आगे आ रहा था, तो वो उसे रोकने की कोशिश करने लगी. वहीं उसके बाद भी जब कसाई नहीं माना तो वह अपने पैरों पर बैठ गई और उसके आँखों में आंसू आ गए जो इस समय आपकी आँखों में आंसू ला सकते हैं. हमे यकीन है जब आप इस वीडियो को देखेंगे तो आपकी भी आँखों में आंसू आ जाएगा.

ऑफिस में काम करने वाली हर महिला को देखना चाहिए ये वीडियो, देखे कैसे उनके पीठ पीछे…

जी दरअसल इस वीडियो को इस समय सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है और, इसे देखकर सभी भावुक हो उठे और भैंस को बचाने की मांग करने लगे है. इसी के साथ इसे बचाने के लिए सोशल मीडिया पर लोगों ने £ 2,700 यानि 2.5 लाख रुपए इकट्ठा कर लिए और सामने आई खबर के मुताबिक भैंस को छुड़वा लिया गया है और इस भैंस को जीयांग के स्वर्ण मंदिर के लोगों ने पाल लिया है. इस समय लोग कसाई को खूब भला बुरा कह रहे हैं.

 

Back to top button