वीडियो: भालू को खाना दे रहा था शख्स, फेंक दिया IPHONE और फिर जो हुआ… वीडियो देख किसी को नहीं होगा यकीन…

चीन के पूर्वी जियांग्सु प्रांत में एक व्यक्ति को भालुओं को खाना खिलाना भारी पड़ गया और उसने गलती से अपना महंगा iPhone भालुओं के बाड़े में फेंक दिया. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इतना ही नहीं इस वीडियो को देखकर उस शख्स की काफी उड़ रही है. जानकारी के अनुसार Yancheng Wildlife Park में एक व्यक्ति भालुओं के बाड़े के बाहर खड़े होकर उन्हें सेब और गाजर खिला रहा था, लेकिन उसने गाजर और सेब की जगह गलती से अपना आईफोन ही भालुओं के बाड़े में फेंक दिया.
डार्क कलर भूलकर भी नहीं करवाएं ऑफिस में, जानिए ऑफिस से जुडें कुछ खास वास्तु टिप्स

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि भालू पहले आईफोन को देखता है और फिर अपने मुंह में दबाकर बाड़े के दूसरी तरफ चला जाता है. चिड़ियाघर के स्टाफ ने व्यक्ति की मदद की और उसका आईफोन वापस दिलाया. लेकिन वो टूट चुका था.चिड़ियाघर ने आने वाले दर्शकों के लिए सूचना जारी की है, कि वह चिड़ियाघर में मौजूद जानवरों को किसी भी प्रकार की खाने की चीज ना दें लेकिन लोग फिर भी नहीं मानते.

Embarrassed! Man accidentally throws iPhone to bears at a zoo

A tourist accidentally threw his iPhone, instead of apples and carrots, to bears at Yancheng Wildlife Park, east China's Jiangsu Province. Fortunately, the zoo staff helped him recover his phone. Netizens called it the most expensive way to feed.

Gepostet von CGTN am Montag, 11. Februar 2019

Back to top button