‘भारत’ से डरकर पाकिस्तान ने उठाया ये बड़ा कदम, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म भारत की शूटिंग जोरो शोरो से कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शूटिंग के दौरान कटरीना कैफ घायल हो गई हैं। बहरहाल इन सबके बीच फिल्म भारत को लेकर पड़ोसी देश पाकिस्तान से ऐसी खबर आई जिससे वहां उनके फैंस को निराशा हो सकती है।'भारत' से डरकर पाकिस्तान ने उठाया ये बड़ा कदम, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

सलमान खान के फैंस ना केवल भारत में बल्कि पाकिस्तान में भी बहुत बड़ी संख्या में हैं। सलमान की जब भी कोई फिल्म रिलीज होती है फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। भारत ईद के मौके पर 5 जून को रिलीज होनी है। इसी दिन पाकिस्तान के सुपरस्टार फवाद खान की फिल्म दि लीजेंड ऑफ मौला जट्ट भी बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

दोनों फिल्मों के एक ही दिन रिलीज से पाकिस्तान डिस्ट्रीब्यूटर्स भी खुश थे कि सिनेमाघरों में इस दौरान भारी भीड़ उमड़ेगी लेकिन अब ऐसा नहीं होने जा रहा है। दरअसल पाकिस्तान मंत्रालय ने एक सर्कुलर जारी किया है जिसके बाद माना जा रहा है सलमान की फिल्म पाकिस्तान में ईद के मौके पर रिलीज नहीं हो पाएगी।

सिनेब्लिट्ज की रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले साल मिनिस्ट्री ऑफ इन्फॉर्मेशन एंड ब्रॉडकास्टिंग ऑफ पाकिस्तान ने एक सर्कुलर जारी किया था जिसके मुताबिक कोई भी भारतीय फिल्म ईद से दो दिन पहले और त्योहार के दो हफ्ते बाद तक रिलीज नहीं होगी। ऐसा इसलिए किया गया है जिससे पाकिस्तानी फिल्मों को नुकसान ना उठाना पड़े क्योंकि भारतीय फिल्मों की वजह से बिजनेस पर काफी असर पड़ता है।

गौरतलब है कि सलमान खान की रेस 3 पाकिस्तान में ईद के मौक पर रिलीज नहीं हो पाई थी और अब फिल्म भारत के साथ भी ऐसा होने जा रहा है। भारत में सलमान खान कटरीना कैफ के अलावा दिशा पाटनी, नोरा फतेही, सुनील ग्रोवर और तब्बू भी नजर आएंगे। इतना ही नहीं वरुण धवन भी एक छोटे से रोल में दिखाई देंगे। फिल्म का टीजर पहले ही रिलीज हो चुका है।

Back to top button