भारत में मात्र 6 रुपए में यहाँ के लोग बन रहे है 50 लाख के मालिक, जानें कैसे

सिक्किम राज्‍य की Sikkim Lottery Dear Valuable Morning 10 के रिजल्ट्स का ऐलान हो चुका है। यदि आपने शनिवार की Sikkim State Lottery का टिकट खरीदा है, तो अपने नंबर का मिलान इसकी आधिकारिक वेबसाइट www.sikkimlotteries.com पर कर सकते हैं। इसके अलावा, टिकट लेने वाले यूट्यूब पर भी अपने टिकट का रिजल्ट देख सकते हैं। इसमें जीतने वाले पहले विनर को इनाम के तौर पर लाखों रुपए दिए जाते हैं।

सिक्किम में रोजाना की लॉटरी का आयोजन Directorate of Sikkim State Lotteries की तरफ से किया जाता है। सिक्किम में लॉटरी में 3 अलग-अलग समय में अलग-अलग गेम हैं। पहला गेम मॉर्निंग सिक्किम लॉटरी होता है, जिसका रिजल्ट सुबह 11:55 बजे घोषित होता है। दूसरे गेम सिक्किम राज्य लॉटरी का नतीजा शाम को 4.00 बजे आता है। तीसरे गेम के तहत रात 8:00 बजे सिक्किम लॉटरी का परिणाम घोषित किया जाता है। प्रत्येक गेम में अलग-अलग स्तरों पर अलग-अलग इनामी राशी होती है।

राष्ट्रपति कोविंद ने पीएम की मां हीराबाई से की मुलाकात, जाना हालचाल

जानकारी के लिए आपको बता दें कि सिक्किम लाटरी में पहला इनाम 50 लाख रुपए का खुलता है। दूसरे विजेता को 9 हजार रुपए दिए जाते हैं। जबकि तीसरे नंबर के विजेताओं को 500 रुपए दिए जाते हैं। चौथे नंबर पर आने वाले विजेताओं को 250 रुपए का इनाम मिलता हैं। इस लॉटरी में कंसोलेशन प्राइज भी है जो कुल मिलाकर 1000 रुपए का है। वहीं इस लॉटरी के टिकट का दाम मात्र 6 रुपए है।

Back to top button