भाभी थी घर पर अकेली, कोल्डड्रिंक लेकर आया देवर और मिला दी नशीली गोली…

अपराध के एक मामले ने फिर सनसनी फैला दी है. इस मामले में देवर ने अपनी भाभी के साथ जो किया वह सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में देवर ने धोखे से भाभी का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग के जरिए लगातार उसके साथ चार साल तक रेप किया. इस मामले को उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले का बताया जा रहा है. बस्ती जिले के लालगंज इलाके की एक महिला ने आरोप लगाया है कि ”उसके देवर ने पहले धोखे से उसका अश्लील वीडियो बनाया और बाद में उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते हुए उसका रेप करता रहा.”

इस मामले में अदालत के आदेश पर पुलिस ने मामला दर्ज कर उसकी जांच करनी शुरू की है. वहीं पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार पीड़ित महिला की उम्र 35 वर्ष बताई है और उसका आरोप है कि ”2015 में वरदात तब हुई जब वह घर पर अकेली थी. उसके अकेला होने के मौके का फायदा उठाते हुए देवर ने पहले उसे कोलड्रिंक में नशा मिलाकर पिलाया. उसके बेहोश होते ही देवर ने उसका रेप किया और मोबाइल फोन से रेप का वीडियो बना लिया.”

वहीं उसके बाद महिला को जब होश आया तो उसने देवर का विरोध किया, लेकिन आरोपी ने रेप का वीडियो वायरल करने के अलावा उसके बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर उसे चुप रहने के लिए मजूबर किया. वहीं उसके बाद आरोपी महिला को ब्लैकमेल करते हुए लगातार चार साल तक उसके साथ रेप करता रहा और अपनी हवस बुझाता रहा. वहीं अब इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर देवर की खोजबीन शुरू कर दी है.

Back to top button