भाजपा, राम मंदिर के नाम पर 28 सालों से जनता को दे रही धोखा ‘शिवसेना’

मुंबई। उद्धव ठाकरे ने अपनी सहयोगी पार्टी बीजेपी से गठबंधन टूटने के बाद कड़े तेवर अपनाते हुए भाजपा पर जमकर हमला बोला है। शिवसेना ने कहा है कि बीजेपी के नेता 28 सालों से राम मंदिर और समान नागरिक संहिता के नाम पर जनता को धोखा दे रहे हैं। शिवसेना के मुखपत्र की संपादकीय में लिखा गया है कि मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस शिवसेना के खिलाफ घटिया आरोप लगा रहे हैं।

अब आम आदमी को भी घर दिलाएगा पीएम मोदी का यह फैसला!भाजपा, राम मंदिर के नाम पर 28 सालों से जनता को दे रही धोखा 'शिवसेना'

अभी अभी: आपके आधार कार्ड से जुड़ी आई सबसे बड़ी खबर, अभी पढ़ें वरना पछताएंगे

राम मंदिर के नाम पर जनता को लुभाती है बीजेपी

मुखपत्र में कहा गया है कि अभी उनका गला ही खराब हुआ है लेकिन, अगर उनके खिलाफ इस तरह का आरोप लगाते रहे तो उन्हें वापस घर भेज दिया जाएगा। बीते शनिवार को फडणवीस ने भाजपा कार्यकर्ताओं की एक रैली को संबोधित करते हुए शिवसेना का नाम लिए बिना कहा था कि उन्हें हप्तावसूली नहीं करने देंगे। इस आरोप से चिढ़ी शिवसेना ने फडणवीस पर निशाना साधा है। शिवसेना ने लिखा है कि मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) चुनाव में हमारा काम ही जीत का मंत्र है। शिवसेना को चुनाव जीतने के लिए गुंडे और उगाही करने वालों की आवश्यकता नहीं है।

संपादकीय में भाजपा पर गुंडो को पार्टी में शामिल करने का आरोप लगाया गया है। शिवसेना ने लिखा है कि उत्तर प्रदेश और गोवा जैसे राज्यों में गुंडो और अपराधियों को प्रवेश देने के लिए भाजपा ने विशेष खिड़की खोल रखी है जबकि महाराष्ट्र में ऐसे लोगों को पार्टी में शामिल करने के लिए पूरा दरवाजा ही खोल दिया गया है।

Back to top button