भाजपा नेता राकेश सिंह ने कमलनाथ सरकार पर लागए ये बड़े आरोप, कह दी यह बड़ी बात…

मध्य प्रदेश के 18 नगरीय निकायों में प्रशासकों की नियुक्ति के बाद राज्य में सियासी पारा चढ़ गया है. पूरे मामले को लेकर भाजपा प्रदेश इकाई के अध्यक्ष राकेश सिंह ने कमलनाथ सरकार पर जुबानी हमला बोला है. मीडिया से बात करते हुए राकेश सिंह ने राज्य की कमलनाथ सरकार पर इल्जाम लगाए हैं कि पहले तो जानबूझकर चुनाव को टाला गया और अब अपने चिन्हित और चयनित अधिकारियों को प्रशासक के रूप में निकायों में बैठाया गया है.

उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार की यह मंशा आने वाले निकाय चुनाव को प्रभावित करने की है. जिसमें मनमर्जी के फैसले कर चुनाव को जीतने का प्रयत्न किया जाएगा. राकेश सिंह ने कहा कि भाजपा किसी भी स्थिति में प्रशासक की गड़बड़ियों को बर्दाश्त नहीं करेगी और जहां भी प्रशासक गड़बड़ी पर उतारू होगा, वहां भाजपा सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन करेगी.

CAA पर ये क्या बोल दिए केरल के सीएम, मचा बवाल…

आपको बता दें कि जबलपुर, रीवा, सागर और उज्जैन संभाग के कुल 18 नगरीय निकायों में कार्यकाल ख़त्म हो जाने की वजह से प्रशासकों की नियुक्ति हो गई है. जबकि, आने वाले एक महीने के भीतर प्रदेशभर के विभिन्न निकायों में भी कुछ ऐसी ही स्थिति बनेगी. वहीं, राज्य में उद्योग को लेकर हुए निवेश के आंकड़े और कमलनाथ सरकार की प्रस्तावित निवेश नीति को लेकर भी भाजपा नेता अध्यक्ष राकेश सिंह ने कमलनाथ सरकार पर कई इल्जाम लगाए.

Back to top button