भाजपा को भ्रष्टाचार पर बोलने का कोई हक नहीं, पार्टी के सभी दागी नेता पार्टी की शोभा बढ़ा रहे हैं – राहुल

हरिद्वार, 12 फरवरी भाषा उत्तराखंड में 15 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज हरिद्वार जिले में 75 किलोमीटर लंबा रोड शो किया और आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भ्रष्टाचार पर बात करने का कोई अधिकार नहीं है क्योंकि उनकी पार्टी के सभी दागी नेता अब भाजपा की शोभा बढ़ा रहे हैं। भाजपा को भ्रष्टाचार पर बोलने का कोई हक नहीं, पार्टी के सभी दागी नेता पार्टी की शोभा बढ़ा रहे हैं - राहुल

सर्वाधिक 11 विधानसभा सीटों वाले हरिद्वार जिले के भगवानपुर से रोड शो शुरू करने के बाद पुहाना में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता ने कहा, मोदी जी को भ्रष्टाचार पर बात करने का कोई हक ही नहीं है । पहले हमारे साथ रहे सभी घोटालेबाज दागी नेता अब भाजपा के साथ हैं ।

अपने पूर्ववर्ती मनमोहन सिंह पर रेनकोट संबंधी बयान के लिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करते हुए राहुल ने कहा कि उनके द्वारा चुने गये शब्द उनके पद की मर्यादा के अनुरूप नहीं है।

मोदी ने अपने मंत्रिमंडलीय सहयोगियों से मांगा तीन महीने की यात्राओं का ब्योरा

मोदी पर 96 देशों में जमा काले धन को वापस लाने में विफल रहने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने नोटबंदी के मुद्दे पर भी लोगों को गुमराह किया और पूरे देश को कतारों में लगा दिया ।

भगवानपुर से शुरू होकर पिरान कलियर, पुहाना, रामपुर चंुगी, बिझाौली, मंगलौर, लक्सर और लंढौरा होते हुए हरिद्वार शहर में हर की पौड़ी पहुंचने तक राहुल के रोड शो ने जिले की सभी 11 विधानसभा सीटों से गुजरते हुए 75 किलोमीटर का सफर तय किया।

आगरा के बूथ स्थल 375 व 374 पर 30 मिनट देरी से मतदान

हरिद्वार जिले में राहुल के रोड शो को काफी अहम माना जा रहा है क्योंकि कांग्रेस ोड़कर भाजपा में शामिल हुए दो नेता कुंवर प्रणब सिंह चैंपियन और प्रदीप बत्रा यहीं से चुनाव लड़ रहे हैं जबकि खुद मुख्यमंत्री भी हरिद्वार ग्रामीण से पार्टी के उम्मीदवार हैं।

Back to top button