भाजपा के मंत्री ने ज्योत‌िषाचार्य को द‌िखाया हाथ, बात सुनते ही हैरत में पड़े

अमर उजाला की ओर से आयोज‌ित ज्योत‌िष महाकुंभ में पहुंचे हजारों लोगों ने अपने मनपसंद ज्योत‌िषों को अपना हाथ, पैर, माथा द‌िखाकर या फ‌िर टैरोकार्ड से अपना भव‌िष्य जाना। इसी बीच वहां पहुंचे शहरी व‌िकास मंत्री मदन कौश‌िक ने भी देश के महान ज्योत‌िषों में शुमार ज्योतिषाचार्य लेखराज को अपना हाथ द‌िखाया।
भाजपा के मंत्री ने ज्योत‌िषाचार्य को द‌िखाया हाथ, बात सुनते ही हैरत में पड़े
 

जान‌िए उन्होंने अपना हाथ ज्योत‌िषाचार्य को क्यों द‌िखाया और उनका हाथ देखकर ज्योत‌िष ने क्या कहा। इस दौरान मंत्री ने ज्योत‌िष से अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी कई सवाल क‌िए।
 

ज्योतिष लेखराज ने बताया क‌ि उन्होंने मंत्री मदन कौशिक का भी हाथ देखकर उन्होंने कुंडली तैयार की। साथ ही राजनीत‌िक जीवन के बारे में भी बात की। बताया कि उनके इस तरीके से मंत्री बेहद खुश हुए और हैरान भी क‌ि ऐसा कैसे संभव है। इसके साथ ही कौशिक के कुछ सवालों का जवाब भी दिया
 

बता दें क‌ि ज्योतिषाचार्य लेखराज शर्मा को हाथ देख कुंडली बनाने में महारत हासिल है। हाथ के उभार देख वह ग्रहों के आधार पर बैठै-बैठे व्यक्ति का डेट आफ बर्थ बता देते हैं। सोमवार को उन्होंने कुछ लोगों को इसके लाइव परफोरमेंस भी दिए।
 

लेखराज शर्मा ने बताया कि बच्चे के जन्म के साथ ही उसके ग्रह भी बन जाते हैं। व्यक्ति का हाथ उसके व्यक्तित्व को दर्शाता है। कहा कि जुड़वा बच्चे एक लग्न में जन्म लेते हैं, ऐसे में उनकी राशि, कुंडली तो एक हो सकती है लेकिन हाथों की रेखा अलग-अलग होगी। हस्तरेखा में सभी ग्रह विराजमान होते हैं, जिनसे कुंडली तैयार की जा सकती है।
 

ज्योतिष को जन्म आदि की गलत जानकारी देने पर कुंडली गलत हो सकती है लेकिन हस्त रेखा गलत नहीं हो सकती। हस्तरेखा के आधार पर हमेशा व्यक्ति ही सही जन्म कुंडली बनती है। यदि किसी व्यक्ति की कुंडली गलत बनी है तो उसका हाथ देखकर उसे सही किया जा सकता है। 
 
Back to top button