Video: भाई की शादी में बहन ने पार की सीमा…कर डाला ऐसा डांस की…

शादी को हमारे देश में एक उत्सव की तरह मनाया जाता है। घर में शादी हो तो बहुत काम होते हैं। काम के साथ साथ पूरा परिवार एक साथ होता है। सारे रिशअतेदार इकट्ठा होते हैं। जमकर मस्ती की जाती है। शादी अगर घर में किसी लड़के की हो तो कहना ही क्या। लड़कियों की शादी की तुलना में लड़कों की शादी में काम का बोझ थोड़ कम होता है। ऐसे में शादी के लिए पूरा घर अपने हिसाब से तैयारियां करता है।खास तौर पर लड़के की बहने तो अपने भाई की शादी के लिए पागल ही हो जाती है। कौन से कपड़े पहनने हैं। किस गाने पर डांस करना है।भाई की शादी में बहन ने पार की सीमा

किस किस सहेली को भाई की शादी में बुलाना है। किस फंक्शन में कौन से कपड़े पहनने हैं। इस तरह की तमाम तैयारियां की जाती है। ऐसी ही एक शादी के बारे में हम आपको बताने वाले हैं। ये हिंदुस्तानी शादी का वीडियो है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़की शादी समारोह में डीजे पर डांस कर रही है।

इस वीडियो के बारे में कहा जा रहा है कि ये एक बहन का है जो अपनी भाई की शादी की खुशी में जमकर डांस कर रही है। उसका डांस बेहद ही खतरनाक अंदाज में कर रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से वो फेमस शादी के गीतों पर डांस कर रही है। उसे इस बात की बेहद खुशी है कि उसके भाई की शादी है। वो नारंगी रंग के लहंगे में बेहद ही शानदार दिख रही है।

वीडियो में लड़की का डांस देख कर आप भी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे। ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक 51 लाख बार देखा जा चुका है। आप अंदाजा लगा सकते हैं कि सोशल मीडिया पर इस लड़की के डांस के कितने फैन हैं। आप भी इस वीडियो को देखिए और आनंद लीजिए। आपको भी अपने घर में हुई शादी में की गई मस्ती की याद आ जाएगी। शादी का माहौल ही कुछ ऐसा होता है।

Back to top button