भाइयों संग मिलकर कलयुगी पत्नी ने किया शर्मनाक कारनामा, जिसे जानकर आप भी हो जाएगे दंग

लखनऊ। थाना क्षेत्र में एक कलयुगी पत्नी ने अपने भाइयों संग मिलकर पति को जहर देकर उसकी हत्या कर दी। पति महिला को विदा कराने ससुराल पहुंचा था। घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपित फरार हैं। मृतक के भाई भगवानदीन ने इस मामले में माल थाने में आरोपित महिला उसकेभाइयों व चाचा पर हत्या की एफआइआर दर्ज कराई है। एसओ अंबर सिंह का कहना है कि आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है। घटना के बाद से सभी आरोपित फरार हैं।भाइयों संग मिलकर कलयुगी पत्नी ने किया शर्मनाक कारनामा, जिसे जानकर आप भी हो जाएगे दंग

महेश के भाई भगवानदीन ने थाने में दी गई तहरीर में कहा है कि आरोपी महिला अनीता के माल निवासी एक युवक के साथ अवैध संबंध थे। महेश ने एक दिन इन्हें आपत्तिजनक हालत में देखा था, जिसका उसने विरोध किया था। तब से पति-पत्नी के बीच अनबन चल रही थी। एक माह पूर्व महिला अनिता जेवर व बीस हजार रुपये लेकर मायके शाहमऊ नौबस्ता चली गई थी। इस बीच में सुलह समझौता हो जाने पर 31 मई को महेश पत्नी को विदा कराने के लिए शाहमऊ नौबस्ता गया था। 

OMG: अहमदाबाद में 4 पैर वाली बच्ची को मिली नई जिंदगी

यहीं पर महिला ने अपनी मां और भाई राजकुमार, शिव कुमार, व चाचा उनके बेटों सहित अन्य लोगों के साथ मिलकर पति को शराब में जहर मिलाकर पिला दिया। हालत बिगड़ने पर महेश को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां पर गुरुवार को उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। यह घटना पूर माल क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। क्षेत्र के कई लोग कलयुगी पत्नी व उसके परिवारीजनों को कोष रहे हैं।

 
Back to top button