भरी जवानी में सेक्स के दौरान न करें ये गलतियां, वरना पूरी जिंदगी हिलाते रहेंगे हाथ…

दोस्तों वैसे तो हम सेक्स से जुडी एक से बढ़कर एक टिप्स और तरीकों के बारें बात करते ही है लेकिन आज हम आपको कच्ची उम्र में यौन सम्बन्ध बनाने वाली लड़कियों को इसके कुप्रभावों के बारे में बताएँगे ? पहला यौन सम्बन्ध आजकल युवा वर्ग के लड़के-लड़कियां कच्ची उम्र में ही बनाना पसंद करते हैं क्योकि ये एक पैशन सा बन गया लेकिन लड़कियों को इस सम्बन्ध को बनाने से पहले जरूर दस बार सोचना चाहिए क्योकि इसके बाद इनकी जिंदगी में बवाल सा आने लगता हैं.

जाने क्या है प्रभाव :-

कम उम्र में सम्बन्ध बनाने वाली लड़कियों का जीवन अस्थायी रूपी होने के अलावा कैंसर, प्रेग्‍नेंसी, गर्भपात आदि के खतरे की चपेट में आ सकता हैं.

करें ये योग और बढ़ाये अपनी सेक्स पावर, बिस्तर पर मचा देंगे धमाल…

कमसिन उम्र में यौन सम्बन्ध बनाने से निद्रा समस्या के साथ जोखिम व्यवहार भी आने लगता हैं जबकि कम उम्र में असुरक्षित और सुरक्षित सम्बन्धो की परख नहीं रहती हैं.

लड़कियों को अगर वर्जिनिटी ब्रेक में ज्यादा दर्द हो या फिर पुरुष पार्टनर से सही तरीके से सम्बन्ध नहीं होने पर इनमे जिंदगी भर सम्बन्धो के प्रति डर बैठ सकता हैं जबकि अगर सम्बन्धो में ज्यादा मजा आया तो इसकी बुरी लत भी अपना शिकार बना लेती हैं.

कमसिन उम्र में लड़कियों को बहलाकर सम्बन्ध बनाने के दौरान उनका वीडियो बनाया जा सकता हैं जिसके बाद ब्लैकमेलिंग भी उनके साथ होती हैं.

Back to top button