बड़ी मुश्किल में शाहरुख खान और गौरी, सामने आई ये बड़ी रिपोर्ट…

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान, पत्नी गौरी खान और एक्ट्रेस जूही चावला , जय मेहता की मुश्किलें बढ़ गई हैं. प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने  रोज वैली चिटफंड घोटाले में तीन कंपनियों की 70 करोड़ से अधिक की संपत्ति कुर्क की गई है. इन तीन कंपनियों में मल्टीपल रिजॉर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड, सेंट जेवियर्स कॉलेज, कोलकाता नाइट राइडर्स स्पोर्ट्स और अन्य शामिल हैं.

ईडी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि विभिन्न कंपनियों और व्यक्तियों की संपत्तियों को जब्त किया है, जिन्हें रोज वैली ग्रुप से फंड मिलता था. इनकी 70.11 करोड़ रुपये की चल अचल संपत्तियां धनशोधन रोकथाम कानून के तहत अस्थायी रूप से कुर्क की गई हैं. तीनों कंपनियों के बैंक खातों को भी कुर्क किया गया है, जिनमें कुल 16.20 करोड़ हैं.

दिशा पटानी ने बताया अपना फेवरेट भारतीय क्रिकेटर, नाम जानकर हर कोई हुआ हैरान…

इसके साथ ही पश्चिम बंगाल के पूर्व मेदिनीपुर जिले में रामनगर और महीशदल स्थित 25 एकड़ जमीन, मुंबई के दिलकाप चैम्बर्स स्थित एक फ्लैट और रोज वैली समूह का एक होटल भी कुर्क किया गया है. वैसे रोज वैली की जब्त की गई संपत्तियों का मूल्य लगभग 4,750 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है. सेंट जेवियर्स कॉलेज और नाइट राइडर्स स्पोर्ट्स को रोज वैली ग्रुप के खातों से पैसे मिला करते थे. 

Back to top button