बड़ी खबर: पंखे पर लटका मिला भारतीय क्रिकेटर का शव, मचा हाहाकार

विदर्भ के लिए 6 रणजी मैच खेल चुके पूर्व क्रिकेटर अमोल जिच्खर की लाश नागपुर के लिए सिविल लाइंस में स्थित उनके घर में मिला। प्राप्त खबरों के अनुसार 38 वर्षीय क्रिकेटर ने आर्थिक तंग से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। पुलिस का कहा कहना है कि पहली नजर में मालूम होता है कि इस खिलाड़ी ने पंखे से लटक कर आत्महत्या की है। परिवार में उनकी पत्नी और एक बेटा है।

विराट कोहली ने गुस्से से खुद को मारी बैट, फिर डगआउट में पहुंचकर अधिकारी को फटकारा…

बड़ी खबर: पंखे पर लटका मिला भारतीय क्रिकेटर का शव, मचा हाहाकारबता दें कि जिच्खर ने 1998 से 2002 के बीच घरेलु क्रिकेट खेला था। विदर्भ के ऑफ ब्रेक गेंदबाज अंडर-19 क्रिकेट से उभरे। 6 रणजी मैचों में 55 की औसत से 7 विकेट चटकाने वाले अमोल ने अपने बल्ले से 101 रन भी बनाए हैं। इसके अलावा उन्होंने 8 लिस्ट-ए मैच खेले है, जिसमें उन्होंने 32.75 की औसत से 8 विकेट लिए।

सचिन तेंदुलकर की फिल्‍म का पहला गाना हुआ रिलीज, देखें वीडियो

नागपुर के सिविल लाइंस इलाके में यह खबर आग की तरह फैसी। बताया जा रहा है कि शहर में अमोल रेस्त्रां मालिक थे और हाल ही में उन्होंने अपने दोस्त के साथ मिलकर एक नया रेस्त्रां खोला था। घाटे में चल रहे बिजनेस का दबाव झेलने में नाकान रहने के बाद उन्होंने अपने जीवन को खत्म करने का फैसला किया। इस घटना के दौरान उनके माता-पिता पुणे में थे।

 
Back to top button