बड़ी खबर: नहीं रही तमिलनाडु की सीएम जयललिता…

तमिलनाडु की सीएम और AIADMK पार्टी प्रमुख जे जयललिता के निधन की खबर को अपोलो अस्पताल ने हामी भर दिया है। इससे पहले तमिल चैनलों ने जयललिता के निधन की खबर दी थी।

जयललिता की ये शादी गिनीज बुक में हुई थी दर्जimg_jailalita

इससे पहले पार्टी मुख्यालय में विधायकों की मीटिंग चल रही थी, जिसमें पनीरसेल्वम समेत एआईएडीएमके के तमाम विधायक मौजूद थे। इससे पहले अपोलो ने जयललिता के निधन की खबर की खारिज की थी तब पार्टी विधायकों की बैठक टली जयललिता की सेहत को लेकर अटकलों को तब बढ़ावा मिला, जब पार्टी मुख्यालय में झंडा आधा झुका दिया गया। हालांकि कुछ मिनटों बाद झंडे को फिर से ऊपर कर दिया गया। अपोलो अस्पताल की तरफ से बताया गया कि अपोलो और एम्स के डॉक्टरों की टीम जयललिता का लगातार इलाज कर रही है।
डॉक्टरों के मुताबिक जयललिता को रविवार दोपहर करीब तीन बजे दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम की निगरानी में चेन्नई के अपोलो अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। पार्टी मुख्यालय में शाम को विधायकों की बैठक बुलाई गई, जिसे रात तक के लिए स्थगित कर दिया गया था। शाम को केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू अपोलो पहुंचकर जयललिता के स्वास्थ्य से जुड़ी जानकारी ली थी।
 जयललिता को दिल का दौरा पड़ने के बाद फिर से अपोलो अस्पताल के सीसीयू में हार्ट असिस्ट डिवाइस पर रखा गया था। जयललिता पिछले 73 दिनों से अपोलो अस्पताल में भर्ती हैं और रविवार को ही पार्टी की तरफ से उनके पूरी तरह से ठीक होने की खबर भी आई थी। जयललिता के स्वास्थ्य को लेकर अपोलो अस्पताल ने लंदन के डॉक्टर रिचर्ड से संपर्क किया था और दिल्ली के एम्स से डॉक्टरों की एक टीम भी चेन्नई के लिए रवाना कर दी गई थी।
Back to top button