बड़ी और सेक्सी हो गई वो ‘बंटी तेरा साबुन स्लो है क्या’ के एड वाली लड़की

आप सभी को याद ही होगी वह लड़की जो बरसों पहले टीवी क्लिनिक प्लस की ऐड तो दिखाई देती थी. जी हाँ आप सभी ने इस ऐड में एक क्यूट लड़की देखी होगी और जाहिर सी बात है उस लड़की को आप भूले नहीं होंगे और भूल भी कैसे सकते क्योंकि वह थी ही इतनी खूबसूरत. आपको बता दें कि उस लड़की का नाम अवनीत कौर है जो अब काफी बड़ी हो चुकी है. आप सभी को बता दें, अवनीत कौर अब जवान हो गईं है और वह क्लिनिक प्लस के ऐड में ही नही बल्कि कोका कोला, लाइफ बॉय जैसे एड में ‘बंटी तेरा साबुन स्लो है क्या’ इसमें भी नजर आ चुकी है.

 

कई टीवी एड्स में नजर आने के बाद अब अवनीत कई टीवी शोज में नजर आती है. जी हाँ, अवनीत कौर अब टीवी शोज में काम करती है और वह अब सॉइल मीडिया पर एक्टिव रहती है. हाल ही में अवनीत ने कुछ अपनी तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर की है जिनसे ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है की अवनीत चाहे जितनी भी छोटी है लेकिन उनकी उपलब्धियां बहुत बड़ी है.

तारक मेहता की दयाबेन ने कमबैक पर बढ़ाई फीस? इतनी है 1 एपिसोड की कमाई

 

वह आए दिन अपनी कई तस्वीरें इंस्टा पर अपलोड करती रहती है. अवनीत जब छोटी थी तब भी वे काफी क्यूट लगती थी और अब जब वे बड़ी हो गए है तब भी उनकी क्यूटनेस कम नहीं हुई है. एक तस्वीर में वह येलो ड्रेस में नजर आ रहीं है और उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है Shopping is always fun and is the best therapy to beat the blues of the day. #MegaSaleDays from @clubfactoryapp is here guys! Now you can shop your hearts out as the sale has everything you can ask for. इस तस्वीर में वह एक एप का प्रमोशन कर रहीं है.

 

Back to top button