तारक मेहता की दयाबेन ने कमबैक पर बढ़ाई फीस? इतनी है 1 एपिसोड की कमाई

मशहूर कॉमेडी शो ”तारक मेहता का उल्टा चश्मा” में दयाबेन का रोल निभाकर पॉपुलर हुईं दिशा वकानी के फैन्स शो पर देयाबे के कमबैक को लेकर उत्साहित हैं. मैटरनिटी लीव के बाद जल्द ही इस शो पर दयाबेन उर्फ दिशा वकानी की वापसी होने जा रही है.  दिशा वकानी के कमबैक को लेकर एक अपडेट खबरों में बना हुआ है. चर्चा है कि एक्ट्रेस ने शो पर अपनी वापसी के लिए फीस की रकम को बढ़ा दिया है. 

पिंकविला की रिपोर्ट के मुता‍बिक, कुछ सूत्रों का कहना है कि दिशा वकानी ने शो पर वापसी के लिए शो मेकर्स से अपनी फीस बढ़ाने की मांग रखी थी. दिशा को शो पर वापस लाने की जुगत में जुटे मेकर्स द्वारा नकी इस शर्त को मानने की चर्चा भी है. 

रिपोर्ट्स की मानें तो तारक मेहता के हर एपिसोड के लिए दिशा 1.25 लाख रुपये चार्ज करती थीं. अब उन्होंने फीस की रकम को बढ़ाकर 1.50 लाख रुपए प्रत्येक एपिसोड कर दिया है. 

दिशा ने मेकर्स से 15 दिन त‍क सुब‍ह 11 से 6 बजे की शि‍फ्ट करने की बात भी कही है ताकि वह अपनी बेटी और परिवार संग समय बिता सकें. मेकर्स दयाबेन के किरदार में दिशा वकानी से किसी दूसरे चेहरे को रिप्लेस करने के मूड में नहीं हैं इसलिए उन्होंने उनकी मांग पर सहमति व्यक्त की है. 

बॉलीवुड के खूंखार विलेन प्रेम चोपड़ा आज मना रहे अपना 83वां जन्मदिन

बता दें दिशा पिछले साल सितंबर के समय मैटरनिटी लीव पर गई थीं. 30 नवंबर, 2017 को उन्होंने बेटी को जन्म दिया था. इसके बाद खबरें आई कि वो कभी शो में वापसी नहीं करेंगी. पर उन्होंने कमबैक किया लेकिन थोड़े से समय के लिए. सूत्रों के मुताबिक, बेटी के जन्म को कुछ ही महीने होने के कारण दिशा ने मेकर्स को उनकी मैटरनिटी लीव को आगे बढ़ाने के लिए कहा था.

दिशा वकानी ने खुद कई बार इंस्टाग्राम पर अपने पोस्ट में इस बात का जिक्र किया था कि वह खुद को शो पर मिस कर रही हैं. लेकिन मजबूरी और पर्सनल कमिटमेंट्स के कारण उनके लिए जल्द वापसी करना मुश्किल है. लेकिन अब दिशा शो पर लौटने के लिए शायद पूरी तरह से तैयार हैं. और जल्द ही शो पर वापसी कर रही हैं. मेकर्स ने शो के ट्विटर हैंडल पर दिशा के दयाबेन लुक में कई मोशन पोस्टर भी शेयर करने शुरू कर दिए हैं. 

 

Back to top button