ब्लैकबेरी ने लांच किया एक और खास VARIENT, है ये खासियत

अभी हाल में ही चीन की एक स्मार्टफोन की कंपनी टीसीएल ने ब्लैकबेरी मोशन के एक नए स्मार्टफोन को मार्केट में लॉन्च किया है. ब्लैकबेरी मोशन स्मार्टफोन की वन स्मार्ट फ़ोन से बहुत मिलती जुलती है. जो इसी साल मार्केट में आयी थी. ब्लैकबेरी मोशन एक ऐसा फ़ोन है जो पूरी तरह से आपके बजट में आ जायेगा. ये एक  डुअल सिम स्मार्टफोन है जो एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा पर काम करता है.

ब्लैकबेरी ने लांच किया एक और खास VARIENT, है ये खासियत

इसमें 5.5 इंच एचडी (720×1280 पिक्सल) डिस्प्ले है और साथ ही इसका डिस्प्ले पर ड्रैगनट्रेल ग्लास की प्रोटेक्शन भी मौज़ूद है. ब्लैकबेरी फ़ोन के डिस्प्ले के नीचे वाली जगह पर एक  होम बटन है. ब्लैकबेरी फ़ोन में स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम भी मौजूद हैं. इस फ़ोन की इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी और ज़रूरत पड़ने पर 2 टीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल भी कर सकते  है.

ब्लैक बेरी  फ़ोन में 4000 एमएएच की नॉन-रीमूवेबल बड़ी बैटरी लगाई गयी है. यह बैटरी क्विक चार्ज 3.0 को सपोर्ट करती है. इस फ़ोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट भी मौजूद है. इस फ़ोन में वाटर रेसिस्टेंट ब्लैकबेरी मोशन में एफ/2.0 अपर्चर वाला 12 मेगापिक्सल का बहुत ही रेयर  कैमरा मौजूद है जो आपके डुएल टोन एलईडी फ्लैश के साथ आता है. आप चाहे तो इस रेयर कैमरे के इस्तेमाल से 30 फ्रेम प्रति सेकेंड की दर 4के वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं. इस फ़ोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मौजूद है. इसके अलावा सेल्फी फ्लैश फीचर के साथ आपको  फ्रंट पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल जायेगा.

Back to top button