जानिए किस तरह के ब्रेस्ट निप्पल्स ठंड में होते हैं अधिक संवेदनशील

आज जानिए कि किस तरह के ब्रेस्ट निप्पल्स ठंड में होते हैं अधिक संवेदनशील… महिलाओं को खूबसूरत बनाने के लिए सबसे आवश्यक चीज़ है स्तन। बड़े और सही शेप के स्तन हर लड़की की ख्वाहिश होती है। लेकिन सभी के स्तन एक समान नहीं होते हैं। किसे के छोटे तो किसी के बड़े होते हैं। हम सब अपने शरीर को प्यार करते हैं लेकिन एक छोटी सी चीज़ है जिसको हम अक्सर नज़रअंदाज कर देतें हैं। वो है स्तन के हमारे निप्पल। क्या आप ये जानते हैं कि निप्पल्स भी अलग अलग तरह के होते हैं। आप भी जानिए इसके अलग-अलग प्रकार…

जानिए किस तरह के ब्रेस्ट निप्पल्स ठंड में होते हैं अधिक संवेदनशील

यह भी पढ़ें:- 2018 में आएगा गर्भनिरोध जेल; बाहर नही आने देगा स्पर्म को और भी हैं कई फायदे

जानिए ब्रेस्ट निप्पल्स के प्रकार-

बाल वाले निप्पल :- सभी महिलाओं के हल्के बाल होते है इस जगह लेकिन कुछ महिलाओं के औरों से ज्यादा होते हैं। इसे वैक्स करवाना ही सही रहता है।

ऊबड़ निप्पल :- जिन महिलाओं के निप्पल्स भारी से होते है, उनके चारों तरफ छोटे-छोटे गढ्ढे से पड़ जाते हैं। लेकिन घबराईए नहीं, ये आपके ग्लैंड्स होते हैं जो बढ़ जाते हैं।

यह भी पढ़ें:– ….तो इसलिए लड़कियों को रोज देखना चाहिए अपने प्राइवेट पार्ट्स

उभरे हुए निप्पल्स :- ऐसे निप्पल्स हमेशा एक्शन के लिए तैयार रहते हैं। जिन महिलाओं के ऐसे निप्पल्स होते हैं वो काफी वाईल्ड भी होती हैं।

समतल निप्पल्स :- ये काफी छोटे और फ्लैट होते हैं। ये सिर्फ नाम के निप्पल्स होते हैं और महिलाओं को ये बिल्कुल भी पसंद नहीं।

फूला हुआ निप्पल :- ये छोटे और मुलायम होते हैं, स्तन के शीर्ष पर बैठे टीले की तरह। ये अतिरिक्त ठंड के प्रति संवेदनशील होते हैं।

Back to top button