अभी-अभी : राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार मीरा कुमार को लेकर हुआ बड़ा खुलासा !

जैसा कि राष्ट्रपति (President) चुनावों (elections) के लिए BJP ने रामनाथ कोविंद (Ramnath Kovind) को उम्मीदवार चुना है इसके साथ ही कांग्रेस ने भी कोविंद को टक्कर देने के लिए मीरा कुमार को उम्मीदवार बना दिया है लेकिन कांग्रेस (congress) ने मीरा कुमार के बारे में किसी भी तरह की जांच करना जरुरी तक नही समझा कि वे सबसे ऊँचे पद के योग्य है भी या नही. केवल दलित होने पर ही मीरा कुमार को उम्मीदवार बनाने से पहले कांग्रेस को उनके बारे में अच्छे से पूरी तरह छानबीन कर लेनी चाहिए थी.

अभी-अभी : राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार मीरा कुमार को लेकर हुआ बड़ा खुलासा !

सेक्‍स के पहले हर लड़की पूछना चाहती है अपने पार्टनर से ये सवाल

आपकी जानकारी के लिए बता दें राष्ट्रपति उम्मीदवार बनने के बाद मीरा कुमार (MEIRA KUMAR )को लेकर कई खुलासे हो रहे है जिनमे से पहला बड़ा चौंका देने वाला खुलासा ये है कि मीरा कुमार दलित नही ब्राह्मण है क्यूंकि इनके पति का नाम मंजुल कुमार शास्त्री (Manjul Kumar Shastri) है. हालांकि मीरा कुमार के पिता दलित है लेकिन ये बात भी आप जानते ही होंगे कि भारत में शादी के बाद महिला को उसके पति के नाम से जाना जाता है न कि उसके पिता से.

इसके साथ ही ये भी खबर आ रही है कि मीरा कुमार ने नई दिल्ली (DELHI) के लुटियंस जोंस (Lutyens Jones) में कृष्ण मेनन मार्ग पर 2 सरकारी बंगलो पर अवैध रूप से न सिर्फ कब्जा जमाया हुआ है बल्कि दोनों बंगलो को आपस में एक बंगला बना लिया है. चूँकि वे 3 साल पहले लोकसभा चुनाव हार गयी थी और फिर वे सांसद तो रही नही फिर उन्हें सरकारी बंगले को छोड़ देना चाहिए लेकिन वो तो उसे छोड़ने का नाम ही नही ले रही है तो आप खुद ही बताओ ऐसी शख्स को राष्ट्रपति बनाना सही है h क्या ?

OMG!! लिव-इन में रहते-रहते चार बच्‍चों की मां बनी श्रद्धा कपूर !

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि चाहे राष्ट्रपति हो, प्रधानमंत्री (Prime minister) हो या फिर लोकसभा स्पीकर हो किसी को भी सरकारी बंगले से छेड़छाड़ करने का अधिकार नही है और अगर कोई ऐसा करता है तो कानून का उलंघन होता है. जो मीरा कुमार अभी कुछ भी न होकर इतने कानून तोड़ रही है तो जरा सोचिये यदि ये राष्ट्रपति बन गयी फिर तो कोई भी कानून तोड़ सकती है .

Back to top button