जब सरेआम बोनी कपूर श्री देवी के पैंट के अंदर हाथ डालकर करने लगे थे ये गन्दा काम, जिसने भी देखा था हो गया शर्म से पानी-पानी

अगर बॉलीवुड की बात करे, तो बॉलीवुड की हवा हवाई एक्ट्रेस यानि श्रीदेवी के बारे में तो हर कोई बखूबी जानता है. गौरतलब है कि श्रीदेवी ने न केवल अपनी बेहतरीन एक्टिंग से बल्कि अपनी अनोखी अदाओ से नाजाने कितने ही लोगो का दिल लूटा है. जी हां इसमें कोई शक नहीं कि श्रीदेवी ने बॉलीवुड को एक से बढ़ कर एक हिट फिल्मे दी है. यानि पहले के समय में श्रीदेवी का नाम टॉप की एक्ट्रेस में शुमार था. हालांकि बॉलीवुड के लिए उनके इस योगदान को आज भी भुलाया नहीं जा सकता. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि श्रीदेवी की फिल्म नगीना लोगो को आज भी बेहद पसंद है, क्यूकि ये श्रीदेवी की बेहतरीन फिल्मो में से एक थी.

अब जाहिर सी बात है कि जब भी लोग इच्छाधारी नागिन की बात करते है या इच्छाधारी नागिन पर सीरियल बनते है, तो सबसे पहले उन्हें नगीना की श्रीदेवी ही याद आती है. इसके साथ ही सफ़ेद साडी वाला उनका लुक भी कई टीवी एक्ट्रेस कैर्री कर चुकी है. हालांकि आज उनकी उम्र पचास से भी ज्यादा की हो चुकी है, लेकिन इतनी उम्र होने के बावजूद भी वो काफी अच्छी दिखती है. यानि अगर सीधे शब्दों में कहे तो किसी भी पार्टी में उनकी सुंदरता देखने लायक होती है. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि श्रीदेवी फिल्म डायरेक्टर बोनी कपूर की पत्नी है और इसके इलावा उनकी दो बेटिया भी है. जो जल्द ही फिल्मो में नजर आने वाली है.

करीना कपूर का ये योगा पोज देख अच्छे-अच्छों छूट जाएगे पसीने, करना बेहद मुश्किल…

वैसे आप सोच रहे होंगे कि हम अचानक श्रीदेवी की बात क्यों कर रहे है, लेकिन हम आपको बता दे कि हम ऐसे ही श्रीदेवी की बात नहीं कर रहे है. दरअसल श्रीदेवी और उनके पति को लेकर एक खबर खूब वायरल हो रही है. गौरतलब है कि ये खबर वास्तव में काफी शर्मनाक है. दरअसल श्रीदेवी और उनके पति की एक तस्वीर या यूँ कहे कि एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. यक़ीनन श्रीदेवी के फैंस भी उनकी ऐसी तस्वीर को देख कर शर्म से पानी पानी हो जायेंगे. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी अपने डायरेक्टर पति के साथ कही बाहर जा रही थी. इस दौरान श्रीदेवी ने सफेद शर्ट और लाल नारंगी रंग की पैंट पहन रखी थी.

Back to top button