Yoga Day 2019: करीना कपूर का ये योगा पोज देख अच्छे-अच्छों के छूट जाएगे पसीने, इसे करना बेहद मुश्किल…

करीना कपूर बॉलीवुड की सबसे हॉट और फिटनेस में नंबर 1 मानी जाती है। वह अपनी सेक्सी कर्व को बहुत ही शानदार तरीके से मेंनटेन रखती हैं। एक बेटे की मां होने के बावजूज करीना ने खुद को इतना ज्यादा फिट रखा है कि उनके सामने 25 साल की उम्र की लड़की भी फेल है। हाल में ही करीना ने कुछ ऐसे ही योग करते हुए तस्वीरें शेयर की। जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएगे।

करीना कपूर जिम में खूब पसीना बहाती है। वह रोजाना पिलाटे, कार्डियों के साथ-साथ योग भी करती हैं।

इस लडकें को डेट कर रही है आमिर खान की बेटी इरा खान

View this post on Instagram

#yogaitsamust🌺️❣️❣️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

हाल में ही योग करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की। जिसमें वह काफी कठिन योग करते हुए नजर आ रही हैं। जिन्हें देखकर लगता है कि वह परफेक्ट बॉडी के लिए कापी कठिन योग करती है।

अभिनेत्री करीना कपूर खान अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। सैफ अली खान भी अपनी फिटनेस  को लेकर काफी जागरूक हैं। हाल ही में दोनों सितारे डाइटीशियन रुजुता दिवाकर के फेसबुक पेज पर लाइव आएं। इस दौरान सैफ और करीना ने अपनी फिटनेस को लेकर जानकारी शेयर की। करीना और सैफ ने बताया कि वो कोई अलग डाइट नहीं लेते हैं। वो घर पर दाल- चावल, दही-चावल, फ्राइड पापड़ सब खाते हैं।

इस दौरान सैफ अली खान ने बताया कि एक बार जब वो फ्राइड पापड़ और ब्रेड-चीज खा रहे थे तो साथ में शूटिंग कर रही कंगना रनौत चौंक गईं। उन्होंने सैफ से पूछा कि वो ये सब खाने के बाद भी कैसे फिट रहते हैं। अगर ये सब खाकर भी फिट रहा जा सकता है तो मैं क्यों इतनी स्ट्रिक्ट डाइट करती हैं। उन्होंने अपनी डाइटीशियन को कॉल करके पूछा भी। इस पर सैफ और रुजुता ने बताया कि अगर आप थोड़ी मात्रा में सब कुछ खाएं और जितनी भूख हो उतनी ही खाएं तो आप सब कुछ खाकर भी फिट रह सकते हैं।

करीना कपूर जल्द डांस रियलिटी शो में नजर आने वाली हैं। इस शो की शुरुआत से पहले ही करीना परिवार संग वैकेशन पर निकल गईं। इसके अलावा करीना फिल्म गुड न्यूज में नजर आएंगी. इस फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट रोल में होंगी। फिल्म में कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी अहम रोल में हैं।

Back to top button