बॉलीवुड के बॉस अक्षय की सक्सेस गुरु है ये एक्ट्रेस, अब हॉलीवुड में कमा रही शोहरत

मिस इंडिया से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक का सफर तय करने वाली पूजा बत्रा 27 अक्टूबर को अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं. यूपी के फैजाबाद में साल 1976 में जन्मीं पूजा बत्रा बॉलीवुड में अपनी कोई खास पहचान नहीं बना पाईं लेकिन फिल्मी दुनिया के सक्सेसफुल स्टार अक्षय कुमार को पहचान दिलाने में पूजा का काफी बड़ा रोल रहा है.बॉलीवुड के बॉस अक्षय सक्सेस गुरु है ये एक्ट्रेस, अब हॉलीवुड में कमा रही शोहरत

फिल्म विरासत से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली पूजा बत्रा मॉडलिंग के दिनों में अक्षय कुमार को डेट कर रही थीं. खबरों की मानें तो अक्षय, पूजा की वजह से पेज 3 पार्टीज में जाने लगे और वहां उनकी मुलाकात डायरेक्टर-प्रोड्यूसर से होती थी. इसके बाद अक्षय को बॉलीवुड में एंट्री मिली. अक्षय  बॉलीवुड में हिट हो गए और बाद में ये दोनों भी अलग हो गए.

पिछले लंबे समय से लाइमलाइट से दूर पूजा इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वजह है उनकी फिटनेस और उसे लेकर उनका पैशन. पूजा भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हैं लेकिन उनकी खूबसूरती और फिट बॉडी आज भी वैसी है. हाल ही उनकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

सोशल मीडिया पर मौजूद फोटोज में पूजा काफी अलग लोकेशंस पर योग प्रैक्ट‍िस करती नजर आ रही हैं.

पिछले साल मार्शल आर्ट सीखने वाली पूजा 2015 में ‘एबीसीडी 2’ की और पंजाबी फिल्म ‘किलर पंजाबी’ में नजर आई थीं.  बता दें कि पूजा लंदन में रह रही हैं और फिलहाल वो हॉलीवुड प्रोजेक्टस में काम कर रही हैं.

अमेरिकी टीवी शो ‘लीथल वेपन’ में काम कर रही पूजा ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ दिनों पहले शेयर की थी.

पूजा बॉलीवुड में ‘विरासत’, ‘चंद्रलेखा’, ‘हसीना मान जाएगी’, ‘कहीं प्यार न हो जाए’ और ‘ताज महल : एन इटर्नल लव स्टोरी’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

बता दें कि साल 2002 में पूजा ने ऑरथोपिडिशियन सर्जन डॉक्टर सोनू आहलूवालिया से शादी की थी. लेकिन ये शादी लंबे समय तक नहीं चल सकी और साल 2011 में दोनों का तलाक हो गया.

 

खबरें आई थीं कि पूजा बच्चे नहीं चाहती थीं और उनके पति को फैमिली आगे बढ़ानी थी.

ये भी पढ़े: सोशल मीडिया पर पोर्न स्टार मिया खलीफा के इस पोस्ट से, पूरी दुनिया में मचा हडकंप

फिलहाल पूजा एक यूरोपियन को डेट कर रही हैं और वो अक्सर उनके साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं

Back to top button