बॉलीवुड के इन बेटियों का टशन है जारी, देखिए 5 स्टारडॉटर्स की 20 लेटेस्ट तस्वीरें

मुंबई। बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों स्टारकिड्स का बोलबाला है। जितनी सुर्खियों में मेगास्टार्स हैं उतनी ही सुर्खियों में इन स्टार्स के बच्चे भी हैं। 

बॉलीवुड के एक्टर्स के बेटे और बेटियां आए दिन सुर्खियां बटोर रहे हैं। स्टारडॉटर्स की बात करें तो इस लिस्ट में सबसे ऊपर नाम आता है श्रीदेवी की बेटी जाह्ववी कपूर, सैफ़ अली ख़ान की बेटी सारा अली ख़ान और शाहरुख़ ख़ान की बेटी सुहाना ख़ान का। तो आइए आपको दिखाते हैं जाह्ववी, सारा और सुहाना की लेटेस्ट तस्वीरें – 

यह भी पढ़ें: इन दो बेटियों की बॉलीवुड में है खूब चर्चा, देखिए लेटेस्ट तस्वीरें

शुरूआत करते हैं श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्ववी कपूर से। जाह्ववी को हर बार अलग अंदाज़ नज़र आता है। 

कुछ दिन पहले श्रीदेवी का 54वीं जन्मदिन था। इस खास दिन पार्टी का आयोजन किया गया था। अब मॉम का बर्थडे है तो बेटी का डिफरेंट स्टाइल स्टेटमेंट तो दिखना ही था। 

बॉलीवुड के फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपने घर पर श्रीदेवी की बर्थडे पार्टी आयोजित की थी जिसमें जाह्ववी का यह अवतार नज़र आया। 

इस पार्टी में वैसे तो बॉलीवुड की कई हसीनाएं पहुंची थीं। लेकिन जब जाह्ववी ने एंट्री ली तो सबकी निगाहें उन पर ही टिकीं थीं। 

जाह्ववी ने इस खास मौके पर अलग ही लुक अपनाया था। 

जाह्ववी ने डिजाइनर और शाइनिंग टॉप और ब्लू कलर की जींस कैरी किया था।

इस अवसर पर जाह्ववी बहुत खुश नज़र आ रही थीं।

सोहा अली ने सबको दिखाया अपनी बेबी बंप, शेयर की फोटो

आपको बता दें कि, इस खास मौके पर जाह्ववी की छोटी बहन खुशी कपूर भी अलग अंदाज़ में नज़र आईं। 

खुशी कपूर ने ब्लैक कलर की ड्रेस कैरी की हुई थी। यह तो बात हुई श्रीदेवी की बेटियों की। अब बात करते हैं सैफ़ अली ख़ान की बेटी सारा की जो भी स्टार डॉटर्स की लिस्ट में टॉप पर आती हैं।

सारा अली ख़ान भी आए दिन स्पॉट की जाती हैं। हर बार उनका डिफरेंट स्टाइल स्टेटमेंट नज़र जरूर आता है।

खैर, आपको बता दें कि, सारा किसी पार्टी में नहीं गई थीं। बल्कि वो अपनी आने वाली फिल्म केदारनाथ को लेकर सुशांत सिंह राजपूत से मिलने पहुंची थीं। 

फिल्म केदारनाथ को लेकर पहुंची सारा कैजुअल ड्रेसअप में दिखीं। अभी हमने आपको जाह्ववी और सारा की तस्वीरें दिखाईं। अब बारी है शाहरुख़ की लाड़ली सुहाना की। 

शाहरुख़ ख़ान की बेटी सुहाना ख़ान का यह स्टाइल स्टेटमेंट हाल ही में देखने को मिला। 

दरअसल, सुहाना लैक्मे फैशन वीक के दौरान आयोजित पार्टी में पहुंची थीं। 

इस खास मौके पर सुहाना ने ब्लैक टॉप और व्हाइट कलर का जींस कैरी किया हुआ था।

साथ ही सुहाना ने ब्लैक बूट्स पहने थे। इसके साथ आपको मिलवाते हैं कुछ और स्टारडॉटर्स से जो भी इस खास मौके पर ही दिखाई दीं थीं। 

ऊपर जो तस्वीर आप देख रहे हैं वो चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे की है। 

लैक्मे फैशन वीक की इस पार्टी में सुहाना के साथ अनन्या भी अट्रेक्टिव ड्रेसअप में दिखाई दीं। अनन्या ने अॉफ शोल्डर टॉप और ब्लू जींस कैरी किया था। अब आपको मिलवाते हैं एक और स्टार डॉटर से। 

ऊपर तस्वीर में आप संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर को देख सकते हैं। 

आपको बता दें कि, शाहरुख़ की बेटी सुहाना, चंकी पांडे की बेटी अनन्या, संजय की बेटी शनाया कपूर साथ में दिखाई दिए थे। इनके साथ अहान पांडे भी इन स्टारडॉटर्स के साथ दिखाई दिए। अहान चंकी पांडे के भांजे हैं। खैर, आपको बताते चलें कि, इससे पहले भी अहान और सुहाना पार्टी में स्पॉट किए गए थे। 

Back to top button