बॉलीवुड की इस मशहूर एक्‍ट्रेस का दिखा नया अवतार, जबरदस्त डांस ने सबकी उड़ाई नींद

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेयी की फिल्‍म ‘सत्यमेव जयते’ का एक गाना ‘दिलबर’ रिलीज के पहले दिन से ही लोगों के बीच मशहूर हो गया था. सिंगर नेहा कक्‍कड़ की मखमली आवाज में इस रीमिक्‍स गाने को आज तक काफी पसंद किया जा रहा है और ऐसे में इस पर बनने वाली डांस वीडियो भी कम नहीं है. कई लोगों द्वारा इस गाने पर डांस का वीडियो बनाने के बाद अब ‘बिग बॉस’ की एक्स कंटेस्टेंट व भोजपुरी और बॉलीवुड की मशहूर एक्‍ट्रेस मोनालिसा के डांस का वीडियो सामने आया है. बॉलीवुड की इस मशहूर एक्‍ट्रेस का दिखा नया अवतार, जबरदस्त डांस ने सबकी उड़ाई नींद

14 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
मोनालिसा ने इस वीडियो को अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे अब तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में मोनालिसा ‘दलबर’ गाने पर डांस प्रैक्टिस करती हुई नजर आ रही हैं. इसमें कोई शक नहीं की मोनालिसा द्वारा किए गए डांस के हर मूव्स बहुत ही जबरदस्त दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में मोनालिसा ने अपने इस नए टीवी सीरियल के लुक की भी कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी. मोनालिसा इन दिनों बंगाली वेब सीरीज ‘दुपुर ठाकुरपो’ की शूटिंग में भी व्यस्त हैं. बता दें कि ये इस सीरीज का दूसरा सीजन है. 

गौरतलब है कि मोनालिसा ने ‘बिग बॉस 10’ में अपने लुक्स और मनवीर गुज्जर और मनु पंजाबी के साथ अपनी दोस्ती को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी थीं. उन्होंने अपने प्रेमी से भी घर के अंदर ही शादी की थी, जिसके बाद वह काफी फेमस हो गई थीं. घर से बाहर आने के बाद उन्होने भोजपुरी फिल्मों के लिए अपनी फीस बढ़ा दी, जिस वजह से उन्हें भोजपुरी फिल्में मिलनी कम हो गई हैं.

Back to top button