बॉलीवुड एक्ट्रेस ने लगाया गाय के गोबर से बना फेसपैक, देखें- Video

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस और ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर जोर का धमाका किया है। टैक्स की बढ़ती मार और ब्यूटी का राखी सावंत ने जोरदार कॉम्बिनेशन दिखाया है और गाय को भी अपने इन सारे सरोकारों में शामिल कर लिया है। वैसे भी राखी सावंत कभी डब्ल्यूडब्ल्यूई के रिंग में जाकर पहलवानों से भिड़ जाती हैं तो कभी अपनी बेबाकी की वजह से सुर्खियां बटोरती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on Jan 18, 2019 at 8:43am PST

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत का  नया वीडियो सोशल मीडिया पर मचाया धूम
इस बार राखी सावंत का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है जिसमें वे चेहरे पर फेसपैक लगाए हुए हैं और बहुत ही दिलचस्प बातें भी कर रही हैं। राखी सावंत बता रही हैं कि इस फेसपैक से टैक्स की टेंशन से भी बचा जा सकता है।
ये भी पढ़ें :-पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोली ये बात 
राखी सावंत बोली  टैक्स की उन्हें बहुत टेंशन थी, जिस वजह से ही उन्होंने यह फेसपैक का इस्तेमाल किया
बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत बताती हैं कि उनके डॉक्टर दोस्त ने ये फेसपैक लगाया है। राखी सावंत उससे पूछती है कि ये किसके गोबर का फेसपैक है तो वह बताता है कि ये गाय के गोबर का है। इस तरह राखी सावंत इस फेसपैक की महिमा बताने लगती हैं और कहती हैं कि टैक्स से जुड़ी किसी भी तरह की टेंशन को दूर भगाने के लिए काफी कारगर है। राखी सावंत बताती हैं कि टैक्स की उन्हें बहुत टेंशन थी, जिस वजह से ही उन्होंने इस फेसपैक का इस्तेमाल किया है ताकि तनाव को दूर किया जा सके।
राखी कुश्ती के रिंग में घुस गई , जहां एक पहलवान ने उनकी जमकर की पिटाई
राखी सावंत को अपने तीखे व्यंग्य और बिंदास कारनामों की वजह से पहचाना जाता है। कुछ दिन पहले राखी सावंत कुश्ती के रिंग में घुस गई थीं, जहां एक पहलवान ने उनकी जमकर पिटाई की और उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा था। यही नहीं प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने अपनी शादी का रिसेप्शन दिल्ली में दिया था और इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी आए थे। इस पर राखी सावंत ने अपनी शादी में आने का निमंत्रण भी सोशल मीडिया पर पीएम मोदी को दे डाला था। इस तरह राखी सावंत का हर काम कुछ हटकर ही होता है।

Back to top button