# बॉलीवुड को वो अभिनेत्रियाँ जो नहीं पहनती है अंडरवियर, विडियो देखे…

बॉलीवुड हीरोइनें हमेशा ही सुर्खियों में बनमी रहना चाहती हैं. कभी रैंप वॉक करते हुए टॉपलेस होना, तो कभी रैंप पर ही गिर जाना, कभी ब्रा नहीं पहनना, तो कभी इतनी रीविलिंग ड्रेस पहनना कि हर तरफ़ उनकी ही चर्चा होने लगे. वैसे एक बात और है, जो कई हीरोइनें करती हैं. बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ जो अंडरवियर नहीं पहनती हैं यानी कपड़े तो पहन लिए, लेकिन अंडरवियर पहनना भूल गईं या तो जानबूझकर नहीं पहना. बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ जो अंडरवियर नहीं पहनती

ये है बॉलीवुड को वो अभिनेत्रियाँ जो नहीं पहनती है अंडरवियर, विडियो देखे...

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का सेक्स वीडियो हो गया लीक, बॉलीवुड संग हॉलीवुड में हलचल…

1 – आलिया भट्ट भट्ट फैमिली की छोटी बेटी आलिया भट्ट को छोटे कपड़े पहनना बहुत अच्छा लगता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उन्हें कपड़े के अंदर अंडरवियर पहनना बिल्कुल अच्छा नहीं लगता. कई पब्लिक फंक्शन में आलिया को बिना अंडरवियर के ही देखा जा चुका है.

2 – कंगना रणावत बॉलीवुड की क्वीन कंगना तो फिल्में भी अपनी मर्ज़ी से करती हैं. कंगना को कोई गुरेज नहीं कि वो क्या पहनकर पब्लिक में निकलती हैं. एक फंक्शन में कंगना को बिना पैंटी के देखा गया.

Video: नेपाली लड़की का Hot Dance देख सबने खोया अपना आपा, स्टेज पर ही कर दिये ये शर्मनाक काम,देखें..

3 – सुष्मिता सेन पूर्व मिस यूनिवर्स सुष को भी कई अवॉर्ड फंक्शन में बिना अंडरवियर के देखा गया है. वैसे सुष हैं ही इतनी ख़ूबसूरत की वो कुछ भी न पहनें तो और भी सुंदर लगेंगी, लेकिन हम तो यही कहेंगे कि अभी भारत इतना भी मॉडर्न नहीं हुआ है.

4 – तनिशा मुखर्जी भले ही फिल्मों में कुछ न कर पाई हों, लेकिन मौक़े दर मौक़े ये अपना जलवा दिखाने में पीछे नहीं रहती. काजोल की छोटी बहन होने के नाते लोग इन्हें ज़्यादा अच्छी तरह से जानते हैं. तनिषा को भी कई बार बिना अंडरवियर के देखा गया है.

OMG: बकरी से रेप करते रंगेहाथों पकड़ा गया मदरसे का मौलवी…

5 – गौहर ख़ान बिग बॉस फेम गौहर ख़ान अपने बुरे आउटफिट सेंस के लिए एक फंक्शन में फैन्स के हाथ थप्पड़ भी खा चुकी हैं, लेकिन गौहर को इससे फर्क नहीं पड़ता. एक रैंप वॉक के दौरान गौहर को बिना पैंटी के देखा गया था.

ये है बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ जो अंडरवियर नहीं पहनती – बॉलीवुड की हीरोइनें कभी भी कुछ भी कर सकती हैं. वो जो करती हैं उन्हें अच्छा लगता है और उनके फैन्स को भी. तो अब से आप भी ऐसे मोमेंट देखें, तो हैरान न हों.

वीडियो: ड्राइविंग विथ सेक्स? ऐसा विडियो जिसने तोड़े Hotness के सारे रिकार्ड, विडियो देख उड़ जायेंगे आपके होश!

Back to top button