बॉबी देओल ने खोला अजय देवगन की जिंदगी का ये सबसे बड़ा राज़…

बॉलीवुड स्टार सलमान से लेकर अजय देवगन तक.. आज के सारे बड़े स्टार 90s की ही तो देन हैं। 90s के दौर में जो कॉन्ट्रोवर्सी से ज्यादा.. दोस्ती और इश्क के चर्चाओं के लिए जाना जाता था। हाल ही में 90s की यादें तब ताजा हुईं जब बॉबी देओल ने पुराने वक्त के बारे में मीडिया से बात की.. इस दौरान उन्होंने अजय देवगन के बारे में कुछ ऐसा खुलासा किया कि सब अवाक् रह गए।बॉबी देओल ने खोला अजय देवगन की जिंदगी का ये सबसे बड़ा राज़...

शायद आप नहीं जानते होंगे कि अजय देवगन और बॉबी देओल कॉलेज के जमाने से दोस्त हैं। टीनएज से लेकर जवानी तक दोनों की दोस्ती हमेशा से ही पक्की रही है। जाहिर है दोनों के काफी सारा वक्त भी एक-दूसरे के साथ बिताया है और एक-दूसरे के राज भी जानते हैं। बॉबी देओल ने बताया कि अजय कॉलेज के दिनों से ही काफी शरारती किस्म के हैं। अजय देवगन के पिता उन्हें एक्टर बनाना चाहते थे और इसीलिए अजय के लिए एक खास जिम बनवाई गई थी।

बॉबी बताते हैं कि अजय का जिम करने का कभी मन नहीं होता था तो वे वर्कआउट करने का दिखावा करते थे और जब उनके पिता देखने आते थे तो अजय अपने ऊपर पानी की बूंदे छिड़क लिया करते थे। ये किस्सा बताते हुए बॉबी खुद भी बहुत हंसे.. बहरहाल जो भी हो ये भी तो अजय का एक्टिंग टैलेंट ही थे जो इतनी सफाई से बचके निकल जाते थे। आज अजय देवगन बॉलीवुड के सबसे फिट और गुडलुकिंग एक्टर्स में गिने जाते हैं।

Back to top button