बेडरूम में ली गई सेल्फी ने लड़की को पहुंचाया जेल, मामला जानकर पुलिस को भी आ गया चक्कर..

सेल्फी का क्रेज लोगों पर इस तरह हावी है कि इसके चलते वे कभी-कभी मुसीबत मोल ले लेते हैं। ऐसा ही कुछ किस्सा हुआ इंग्लैंड की मैनचेस्टर सिटी में रहने वाली एक महिला के साथ।
25 साल की पेरिस कोनोली चार साल के बेटे की मां है और सेल्फी लेने की काफी शौकिन है। पेरिस ने एक सेल्फी सोशल मीडिया में शेयर की थी। बेडरूम में ली गई इस सेल्फी में कैनबिस (जो कि एक नशीले पदार्थ का पौधा है) भी नजर आ रहे थे।

पेरिस का इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया अकाउंट उनकी हॉट सेल्फी से भरा पड़ा है। पेरिस खुद को टीवी सेलिब्रिटी किम कदार्शियन मानती थीं। वे उन्हीं की अंदाज में फोटोशूट करवाती थीं। ड्रग्स की आदी पेरिस सेल्फी की इतनी क्रेजी हैं कि रोजाना अपनी कोई न कोई सेल्फी सोशल मीडिया में शेयर करती हैं।

पेरिस की इस सेल्फी पर किसी की इतनी गहरी नजर पड़ गई कि उसने पुलिस को इसकी सूचना दे दी। पुलिस ने सेल्फी देखने के बाद पेरिस के घर पर रेड मारी और पाया कि उसके बेडरूम में कैनबिस के 16 पौधे के गमले थे। इसके अलावा बेडरूम से ड्रग्स के पैकेट भी पुलिस ने बरामद किए।

इसके बाद पेरिस को अरेस्ट कर लिया गया, जिसकी सुनवाई चल रही थी। कोर्ट में पेरिस ने दलील दी कि उसके पति एक मामले में तीन साल से जेल में हैं। ऐसे में अगर कोर्ट ने उन्हें भी जेल की सजा सुनाई तो उनके चार साल के बेटे का ध्यान रखने वाला कोई नहीं होगा।

पेरिस की इस दलील को ध्यान में रखते हुए कोर्ट उन्हें सिर्फ 16 महीनों तक करीब 180 घंटे अनपैड सामाजिक काम करने की सजा सुनाई। पेरिस को यह काम एक स्कूल में करने होंगे।

Back to top button