बेटी ATM से निकालती थी पैसे, पकड़े जाने पर किया ऐसा खुलासा पिता के उड़ गए होश

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक शख्स ने धोखाधड़ी की शिकायत बैंक से तो एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ। बैंककर्मियों ने एटीएम के सीसीटीवी फुटेज से पैसे निकालते हुए शख्स की पहचान कराई तो वह शिकायतकर्ता की बेटी निकली। घर पहुंचकर जब उन्होंने बेटी से पूछताछ की तो उसने एक सनसनीखेज खुलासा किया। उसने बताया कि एक शख्स उसे ब्लैकमेल कर रहा है और उसे पैसे देने के लिए वह पिता के एटीएम से पैसे निकाल रही थी। पिता ने बेटी को ब्लैमेल करने वाले शख्स के खिलाफ केस दर्ज कराया है। 

तिवारीपुर क्षेत्र की छात्रा ने पुलिस को बताया है कि आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर रुपये, गहने व अन्य सामान आरोपी ने उससे ऐंठे। पुलिस ने आरोपी को सूरजकुण्ड रेलवे क्रॉसिंग के पास से दबोच लिया। आरोपित का एक साथी पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ के बाद उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें:  CAA को लेकर UP में फिर बढ़ रहा है तनाव, सड़क पर उतरे हजारों मुस्लिम महिलाएं

तिवारीपुर थानाक्षेत्र की रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी दसवीं कक्षा में पढ़ती है। सुभाष नगर कॉलोनी के पंकज वर्मा के बेटे प्रियांशु से उसकी दोस्ती थी। कुछ दिनों बाद प्रियांशु के हाथ छात्रा का एक आपत्तिजनक फोटो लग गया। आवास विकास कॉलोनी तिवारीपुर के अपने दोस्त विक्की गुप्ता पुत्र स्व. वैरागी के साथ मिलकर प्रियांशु फोटो वायरल करने की धमकी देकर छात्रा से रुपये, गहने व अन्य सामानों की मांगने लगा। 

सहमी छात्रा ने एक दोस्त से दो हजार रुपये उधार मांग कर पहले आरोपियों को दिया। डिमांड और बढ़ी तो छात्रा ने पिता का डेबिट कार्ड चुराकर 50 हजार रुपये नकद, लैपटाप और मां की सोने की अंगूठी व अन्य सामान भी दिया फिर भी ब्लैकमेल करने का सिलसिला नहीं थमा।

Back to top button