बेटी खान सुहाना की नई बोल्ड फोटो वायरल, लोगो ने किये भद्दे और अश्लील कमेंट

बॉलीवुड के किंग खान की बेटी सुहाना पिछले कुछ समय से अपनी खूबसूरत फोटोज के चलते सुर्खियों में छाई हुई हैं। फिलहाल वो बॉलीवुड में आने की तो नहीं सोच रही हैं लेकिन उनका ग्लैमरस लुक किसी भी हीरोइन से कम नहीं है। अब सुहाना खान की एक और नई तस्वीर ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है। उनकी इस फोटो पर यूजर्स के हॉट एंड बोल्ड कमेंट आ रहे हैं। बेटी खान सुहाना की नई बोल्ड फोटो वायरल, लोगो ने किये भद्दे और अश्लील कमेंट

सुहाना की ये फोटो suhana_khan3 नाम के इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई है। इसमें सुहाना ने सफेद रंग की शर्ट और शॉर्ट्स पहना हुआ है। सुहाना का ये अंदाज फैंस को बेहद पंसद आ रहा है। इस तस्वीर में वो न केवल ग्लैमरस बल्कि हॉट एंड सेक्सी भी लग रही हैं।
 इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस तस्वीर में एक तरफ जहां सुहाना के कुछ फैंस उन्हें हॉट कह रहे हैं वहीं कुछ लोग इस पर भद्दे और अश्लील कमेंट भी कर रहे हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले भी सुहाना की कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई हैं। पिछले कुछ समय से सुहाना अपने चेंजिंग लुक और फैशन के चलते चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इंडस्ट्री में उनके इस अंदाज की काफी तारीफ की जा रही है।
 
Back to top button