बुआ के मचलते दिल ने जब भतीजे को छुआ, तो हुआ कुछ ऐसा की, होश उड़ गए लोगों के

समय के बारे में कहा जाता है कि कब पलट जाए। इसके बारे मे कुछ नहीं कहा जा सकता है। उत्तर प्रदेश के कांसगंज निवासी आलम सिंह के परिवार मे भी ऐसा ही कुछ हुआ। जहां उसका परिवार खुशी से भरा हुआ था। लेकिन समय का ऐसा झटका लगा कि सबकुछ ही बर्बाद हो गया।बुआ के मचलते दिल ने जब भतीजे को छुआ, तो हुआ कुछ ऐसा की, होश उड़ गए लोगों के

दरअसल आलम सींह का बेटा अपनी बुआ के घर आता जाता था। लेकिन मामला उस समय बिगड़ गया। जब आलम सिंह के बेटे की नीयत उसकी बुआ पर पड़ गई। और एक दिन उसने अपनी बुआ से अपने प्यार का इजहार कर दिया। लेकिन इस युवक की बुआ को यह बात अजीब लगी। जिससे वह थोड़ा गुस्सा हो गई।

लेकिन कुछ दिन बाद उसके भी दिल मे भतिजे के लिए जगह बनने लगी। एक दिन घर आकर आरोपी भतीज ने अपनी बुआ से कहा कि वह उसके साथ संबध बनाना चाहता है। भतिजे की बात सुनक बुआ को गुस्सा आ गया. और उसे डांटकर वहा से भगा दिया। लेकिन अगल दिन बुआ को अपने भतिजे की याद आने लगी।

जहां उसने संदेश भिजावाकर अपने घर बुला लिया। और उसके साथ संबंध बना लिए काफी दिंनों तक यह सिलशिला चलता रहा। लेकिन एक दिन पडौसियों को दोनों पर शक हो गया। जहाँ उन्होंने पडौसियों को फोन करके सारी बात बता दी. जिसके बाद गुस्साए महिला के पति ने अपने साले के बेटे की हत्या कर दी। वहीं मामले की सूचना देते हुए पुलिस ने बताय कि आरोपी ने युवकी हत्या करने के लिए फावड़े से वार किए थे।

जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं आरोपी ने बताया कि मृतक के उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध थे। जिसके चलते उसने उसकी हत्या की है. वहीं पुलिस ने आरोपी को हिरासत मे ले लिया है। और मामले की जांच की जा रही है।

Back to top button