मायावती ने साधा बीजेपी पर निशाना, बोली- बसपा ही बीजेपी को हरा सकती है

देवरिया: बीएसपी सुप्रीमो मायावती पांचवें चरण के प्रचार के आखिरी दिन देवरिया में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा और दावा किया कि बसपा ही बीजेपी को हरा सकती है.बीएसपी सुप्रीमो मायावती

मायावती ने बीजेपी को भारतीय जुमला पार्टी बताते हुए पीएम मोदी पर खोखली और हवा हवाई बातें करने का आरोप लगया. मायावती ने श्मशान, कब्रिस्तान और गधे पर हो रही सियासत को घिनौनी राजनीति बताया.

मायावती ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को भी आड़े हाथों लिया और सवाल पूछ डाला कि बीजेपी शासित राज्यों में दूध की नदियाँ बह रही हैं क्या? क्या बीजेपी शासित राज्यों में क़त्ल खाने बंद हो गए? मायावती ने कहा कि सूबे में 6 साल बीजेपी सत्ता में थी तो यहां कितनी नदियां बहीं? आपको बता दें कि अमित शाह ने कहा था कि अगर यूपी में बीजेपी की सरकार बनी तो दूध और घी की नदियां बहेंगी.

एक बार फिर मुसलमानों से बीएसपी को वोट देने की अपील करते हुए मायावती ने कहा कि अगर मुस्लिम समाजवादी पार्टी को वोट देते हैं तो इससे तय है कि बीजेपी को फायदा होगा. इसके साथ ही मायावती ने कहा कि राजनितिक स्वार्थ के लिए ही नोटबंदी का फैसला किया गया. उन्होंने कहा कि लोगों को चाहिए कि वे मोदी और अमित शाह की बातों में न आएं.

पांचवें चरण में अमेठी समेत 11 जिलों की 51 सीटों के चुनाव के लिये प्रचार का काम आज समाप्त हो जाएगा. इस चरण में बलरामपुर, गोण्डा, फैजाबाद, अम्बेडकर नगर, बहराइच, श्रावस्ती, सिद्धार्थनगर, बस्ती, संतकबीरनगर, अमेठी और सुल्तानपुर जिलों की 51 सीटों पर 27 फरवरी को मतदान होगा. इस चरण में 96 लाख महिलाओं समेत करीब एक करोड़ 84 लाख मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर सकेंगे.

Back to top button