अभी-अभी : बिहार में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे..पुलिस ने शुरू की…चारों तरफ मचा हाहाकार…

बिहार के साधारण चुनाव तो छोड़िये निकाय चुनावों में ही वो दहशत दिख रही है जो शायद साधारण जनता के लिए किसी दुःस्वप्न से कम नहीं है . बिहार में लालू यादव के दुर्दांत माफिया शहाबुद्दीन से रिश्तों के जगजाहिर होने के बाद ऐसा लग रहा है की पूरे बिहार में शासन प्रशासन नाम की कोई चीज बची ही नहीं है . और अपराध के साथ अब राष्ट्रद्रोह के कार्य भी शुरू हो गए हैं .

बिहार में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

बिहार के 35 जनपदों में नगर निकाय चुनाव के लिए वोट डाले जा रहे हैं जहाँ कुछ बूथों पर बेहद बुरे हालत दिख रहे हैं.. जहाँ एक तरफ कुलभूषण को फांसी देने पर आमादा पाकिस्तान के खिलाफ भारत सरकार हर कोशिश रही है उसे बचाये रखने की वहीँ दूसरी तरफ भारत की ही भूमि में रहने वाला के पाकिस्तान प्रेमी

यह भी पढ़ें: कोई भी शरीफ लड़की यह वीडियो पूरा नहीं देख सकती…

भागलपुर में एक बूथ पर ‘पाकिस्‍तान जिंदाबाद’ का नारा लगाने लगा …बूथ पर मौजूद पुलिस ने पाकिस्तान प्रेमी को तत्काल दबोच लिया …नारे लगाने के बाद वहां मौजूद भारतप्रेमी वर्ग भड़क गया और विरोध करना शुरू कर दिया ….

यह भी पढ़ें: होटल में अपने प्रेमी के साथ संबंध बनाने के बाद लड़की बन गई सांप

इधर भागलपुर में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लग रहे थे उधर बिहार के ही सासाराम पुलिस ने बारूद का जखीरा बरामद किया है जो किसी बड़ी वारदात के लिए छिपा रखा गया था .. सासाराम शहर के मुफस्सिल थाना की पुलिस को सटीक सूचना मिली की एक स्थान पर मौत का सामन रखा है .. जिसके बाद पुलिस ने 39 बोरियों मे बंद साढे 19 क्विंटल विस्फोटक अमोनियम नाईट्रेट के अलावा 18 हजार पीस डेटोनेटर भी बरामद कर के एक बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया . इसी सासाराम में पुलिस ने ३०० पाऊच देशी शराब को बरामद किया है …..

sudarshannews.com से साभार…

Back to top button