बिना टच किये लड़की को ऐसे करें उत्तेजित, खुद आकर आपसे करेगी संभोग

सेक्स तो खैर आम है कि इसमें नए-नए एक्सपेरिमेंट करने में लोगों मजा आता है। अब अगर आपकी पार्टनर की सेक्स में रुचि कम हो रही है, तो ऐसे में आपको भी सिड्यूस करने के नए तरीके ट्राई करने चाहिए जो हम आपको बताने जा रहे हैं। यह जरूरी नहीं है कि आपकी पार्टनर का मूड सिर्फ फोरप्ले से ही बने बल्कि आप उसे नॉन सेक्शुअल तरीके से भी एक्साइटेड कर सकते हैं।

लड़की को उत्तेजित करने के लिए करें ये काम:

लड़कियों को मर्दों की भारी आवाज काफी पसंद है और कई बार पुरुष को कुछ गाते-गुनगुनाते या फिर उनके लगातार लेकिन मद्धम कुछ बोलते रहने से भी उनका मूड बन सकता है।

अगर लड़के अपनी स्लीव्स ऊपर तक मोड़ रखते हैं तो लड़के के बाइसेप्स और उसका शेप देखकर भी लड़की लड़के के लिए पागल हो सकती है और सेक्स के लिए उत्तेजित हो सकती है।

आधे घंटे तक सेक्स करने वाले जरुर पढ़ ले ये खबर, वरना जीवन भी…

कई बार लड़कों को सेक्सी सन ग्लास लगाए किसी बात पर गंभीर देखकर भी लड़कियां उनपर फिदा हो जाती हैं और उनके पास जाने को मरती हैं।

अपने लवर को ब्लश करता देखकर अक्सर ही लड़कियां उससे लिपट जाना चाहती हैं और अपना मॉमेन्ट शुरू करने के लिए इससे अच्छा क्या हो सकता है।

कई बार अगर किसी ऊंची जगह तक पहुंचने की कोशिश में जब पुरुष हाथ स्ट्रेच करते हैं, तो उनके टी-शर्ट के नीचे दिखने वाली टमी लड़कियों को उनका दीवाना कर देती है।

Back to top button