बिना कपड़ों की सोते हुए पति ने खींची इस एक्ट्रेस की PICTURE …कर दी शेयर

चाहे फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स हों या आम लोग, हर कोई अपने निजी पलों को अपने तक ही रखना पसंद करता है। अगर वे गलती से भी पब्लिक हो जाएं तो उनके लिए बेहद शर्मिंदगी का कारण हो जाता है। ऐसे में एक एक्टर ऐसे भी हैं जिन्हें अपने निजी पल पब्लिक करना काफी पसंद आता है। अभिनेता चैनिंग टैटम ने अपनी सो रही वाइफ जेना डेवन की न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की है। इस तस्वीर में उनकी पत्नी पूरी तरह न्यूड नजर आ रही हैं। जेना ने खुद को सिर्फ एक चद्दर से ढ़का हुआ है और उनकी आधी बॉडी न्यूड दिख रही है। 
बिना कपड़ों की सोते हुए पति ने खींची इस एक्ट्रेस की PICTURE ...कर दी शेयर

वहीं इसके बाद उनकी वाइफ का रिएक्शन क्या था ये तो पता नहीं चला लेकिन उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। आगे देखें उनकी मॉडल वाइफ की कुछ बेहद हॉट तस्वीरें- 

मचा दी सनसनी हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता चैनिंग टैटम ने सोशल मीडिया एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की है जिसने सनसनी मचा दी। 

ये है वो तस्वीर चैनिंग ने अपनी वाइफ की बिना कपड़ों की तस्वीर सबके साथ शेयर की है। 

फैंस के साथ की शेयर अभिनेता ने वाइफ जेना डेवन की एक ब्लैक एंड व्हाइट न्यूड फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। 

बिना कपड़ों के हैं जेना अभिनेता चैनिंग टैटम ने अपने इंस्टाग्राम और फेसबुक अकाउंट पर पत्नी की तस्वीर पोस्ट की है। इसमें उनकी पत्नी बिना कपडो़ं के सोती दिखाई दे रही हैं। 

बिस्तर पर ऐसी तस्वीर इस तस्वीर में उनकी पत्नी जेना बेड बिस्तर पर बिना कपड़ों के नेकेड हालत में सोई हुई नजर आ रही हैं। यह तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट है। 

कुछ सालों पहले हुई शादी गौरतलब है कि साल 2009 में टैटम ने जेना से शादी की थी। चैनिंग कई हॉलीवुड रोमांटिक फिल्मों में काम कर चुके हैं। 

शादी के बाहर अफेयर की अफवाह जानकारी के मुताबिक जेना की अभिनेता जस्टिन टिम्बरलेक को डेट करने की खबरें आई थी। 

इनको भी कर चुकी हैं डेट वहीं साल 2005 में चैनिंग टैटम के साथ रिश्ते में आने से पहले जेना ने शेन वेस्ट को भी डेट किया था। 

हॉट हैं जेना जेना बेहद हॉट हैं, ये बात उनकी तस्वीरों में साफ दिखाई देती है। 

Back to top button