वीडियो: बिकिनी से परहेज करने वालीं इस एक्ट्रेस का ये वीडियो देख पूरी तरह हो जाओगे पागल…

साउथ के सुपरस्टार विशाल कृष्णा की फिल्म एक्शन का टीजर 13 सितंबर को जारी कर दिया गया है। 1 मिनट 10 सेकेंड के इस टीजर में विशाल जबरदस्त एक्शन और स्टंट करते नजर आए। इसमें एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और आकांक्षा पुरी की झलक भी देखने को मिली। खास बात यह है कि टीजर के एक सीन ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया, जिसमें एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज नजर आ रहा है। उनका यह बिकिनी अवतार सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इस सीन में एक्ट्रेस ग्रीन बिकिनी में नजर आ रही हैं। दिलचस्प बात यह है कि लोग टीजर में दिख रही लड़की को तमन्ना भाटिया समझ रहे हैं। उन्हें लग रहा है कि तमन्ना ही उस सीन में बिकिनी पहने दिख रही हैं, लेकिन यह सच नहीं है। बिकिनी में तमन्ना नहीं बल्कि फिल्म की दूसरी एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी हैं।

इस बंदर ने महिला के साथ की ऐसी हरकत वीडियो हो जाओगे हैरान…

तमन्ना काफी समय पहले ही बता चुकी हैं कि वह कभी भी बड़े परदे पर किसिंग या फिर बिकिनी सीन नहीं करेंगी। एक इंटरव्यू में तमन्ना ने कहा था कि मैंने इस चीज को हमेशा से मेंटेन कर रखा है कि मैं ऑन स्क्रीन कभी भी न तो बिकिनी पहनूंगी और ना ही किस करुंगी। मैं इसे बरकरार रखना चाहती हूं। मैं ऐसे सीन को लेकर कंफर्टेबल नहीं हूँ।

Back to top button