बाल ठाकरे की वजह से जिंदा हैं अमिताभ बच्चन, जानकर आप जायेगें चौंक…

अमिताभ ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान बताया कि उनकी बाल ठाकरे के साथ कैसी बॉन्डिंग थी. एक रिपोर्ट के मुताबिक- अमिताभ ने बताया कि किस तरह उनके मुश्किल वक्त में बाल ठाकरे ने उनकी मदद की थी. फिल्म कुली की शूटिंग के दौरान एक सीन में अमिताभ बुरी तरह से जख्मीं हो गए थे. उन्हें अस्पताल में एडमिट कराने की सख्त जरूरत थी. मगर खराब मौसम की वजह से कोई एंबुलेंस उन तक नहीं पहुंच पा रहा था. ऐसे में बाल ठाकरे ने अमिताभ की मदद की और उन्हें शिवशेना की एम्बुलेंस से अस्पताल ले जाया गया.

शिवशेना के संस्थापक बाल ठाकरे की बायोपिक फिल्म “ठाकरे” आने वाले शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज को तैयार है. मूवी में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ठाकरे की भूमिका निभाई हैं. वे इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं. बाल ठाकरे न सिर्फ महाराष्ट्र बल्कि देश के दूसरे हिस्से में भी सर्वाधिक लोकप्रिय नेताओं में रहे हैं. उनकी छवि एक सशक्त नेता की थी. महाराष्ट्र के लोगों के बीच ठाकरे के लिए काफी सम्मान है. बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन के जीवन में भी उनका अहम योगदान रहा है.

अमिताभ ने कहा, “बाल ठाकरे ने तब मेरी मदद की जब मुझे मदद की सबसे ज्यादा जरूरत थी. अगर वे उस दिन मदद ना करते तो आज मैं जिंदा नहीं होता फिल्म ठाकरे का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. लोगों के बीच बाल ठाकरे की इमेज किसी हीरो की तरह ही है. फिल्म को लेकर देशभर में काफी बज है. ट्रेलर में नवाज की एक्टिंग और लुक की काफी प्रशंसा हो रही रहे हैं. फिल्म में उनके अपोजिट अमृता राव नजर आएंगी. फिल्म 25 जनवरी, 2019 को रिलीज की जाएगी.

Back to top button