बाबरी के पक्षकार इकबाल अंसारी की सुरक्षा में चार गनर व एक दरोगा हुए तैनात

बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी द्वारा खतरे की आशंका जताए जाने पर उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। उनकी सुरक्षा में अब चार गनर व एक दरोगा तैनात किया गया है।बाबरी के पक्षकार इकबाल अंसारी की सुरक्षा में चार गनर व एक दरोगा हुए तैनात

आपको बता दें कि बुधवार को इकबाल ने 25 नवंबर को होने वाली धर्मसभा के मद्देनजर खतरे की आशंका जताई थी। जिसे प्रशासन ने गंभीरता से लिया।

इकबाल ने कहा था कि 25 नवंबर को लाखों की भीड़ इकट्ठा होने की संभावना है। भीड़ किसी के नियंत्रण में नहीं रहती। इसलिए अयोध्या में रहने वाले मुसलमानों को सुरक्षा प्रदान की जाए।

वहीं, सुरक्षा बढ़ाए जाने पर उन्होंने सरकार पर भरोसा जताया और कहा कि अयोध्या में धर्म के आधार पर कार्य हों किसी को कोई नुकसान न हो। सरकार भीड़ को नियंत्रित करे। उन्होंने सुरक्षा बढ़ाने के लिए केंद्र व राज्य की सरकारों को धन्यवाद दिया।

25 नवंबर को अयोध्या में विश्व हिंदू परिषद की तरफ से धर्मसभा का आयोजन किया जा रहा है। जिसका मकसद राम मंदिर निर्माण के लिए सरकार पर दबाव बनाना है। विहिप के अन्तर्राष्ट्रीय उपाध्यक्ष चंपत राय के अनुसार धर्मसभा में एक लाख से भी ज्यादा लोग इकट्ठा होंगे।

Back to top button