बहू ने की शौचालय की मांग, तो ससुराल वालों ने दी ऐसी सजा…

टॉयलेट एक प्रेम कथा फिल्म की कहानी जैसा वाकया कुरुक्षेत्र में भी घटित हो गया। भाजपा सांसद नायब सिंह सैनी के पैतृक गांव की एक बेटी ने ससुराल में शौचालय व स्नानघर बनाने की मांग की तो उसे अपने मायके से पैसे लेकर आने के लिए कह दिया। उसने जब अपने परिवार की स्थिति बयां की तो उसके साथ मारपीट तक कर दी। दुखी महिला ने इसकी शिकायत पुलिस को कर दी। पुलिस ने शिकायत पर तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

बाबैन के गांव मगौंली जट्टान निवासी एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी शादी 6 दिसंबर 2015 में गांव बडाचपुर के राजकुमार के साथ हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुरालजन कम दहेज लाने के लिए ताने मारने लगे। महिला ने बताया कि मेरे ससुराल में शौचालय व स्नान घर की कोई व्यवस्था नहीं है। जब मैंने अपने पति व सास-ससुर को शौचालय बनवाने के लिए कहा तो उन्होंने मुझे अपने घर से पैसे लेकर आने की बात कही।

यह भी पढ़ें: मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस: CBI ने कहा-नहीं हुई थी किसी लड़की की हत्या

कई पंचायत के बाद नहीं सुलझा मामला

दहेज मांगने पर ससुराल और मायके पक्ष के बीच कई पंचायतें हुई। पंचायतों में मेरे पिता ने कभी 10 हजार रुपये और कभी 20000 हजार रुपये देकर मुझे ससुराल में भेजा। उसके बाद भी ससुराल वाले पैसे की डिमांड करते रहे। आज से करीब पांच महीने पहले ससुराल वालों ने मुझ से फिर पैसे व मोटरसाइकिल की डिमांड की और मुझे मारपीट करके घर से बाहर निकाल दिया। मेरे भाई प्रदीप को फोन करके बुलाया तो ससुराल वालों ने उसके साथ भी गाली गलौज की। ससुराल वालों ने बच्चा पैदा नहीं करने को लेकर भी प्रताडऩा की। पुलिस ने पति समेत तीन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

पुलिस ने महिला की शिकायत पर पति, सास व ससुर पर मारपीट व दहेज उत्पीडऩ समेत चार धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लेगी।

Back to top button