बदलिए बेड-लव का अंदाज: सीखिए ट्रफल बटर, टी बैग्गिंग, पर्ल नेकलेस…

एक ही तरह से बिस्तर पर प्यार करते-करते हर कोई बोर हो जाता है. वही कुछ पुराने घिसे-पिटे तरीके. इसीलिए अब वक्त आ गया है कि आप अपने बेड-लव के अंदाज को बदल दीजिए.

बदलिए बेड-लव का अंदाज: सीखिए ट्रफल बटर, टी बैग्गिंग, पर्ल नेकलेस…

सवाल ये कि क्या आपने ट्रफल बटर के बारे में सुना है?, क्या आपने पर्ल नेकलेस बनाया है?, क्या आपने इंटीमेट मोमेंट्स में टी बैग्गिंग ट्राई की है? आपमें से ज्यादातर ने प्यार की इन टेक्नीक्स के बारे में सुना भी नहीं होगा. ये सब संभोग के उन अजीब तरीकों के नाम हैं जिन्हें दुनियाभर में लोग अपनाते हैं. और हां ये वास्तविक हैं, एडल्ट फिल्मों में दिखाई देने वाले सीन नहीं. तो आपको सिखाते हैं बेड-लव के नए और अलग अंदाज.

पर्ल नेकलेस

बदलिए बेड-लव का अंदाज: सीखिए ट्रफल बटर, टी बैग्गिंग, पर्ल नेकलेस…

आप अगर सोच रहे हैं कि इसमें आपको अपने पार्टनर का मूड बनाने के लिए नेकलेस गिफ्ट करना है, तो आप गलत हैं. दरअसल इस तकनीक में पुरुष अपने स्‍पर्म से महिला के गर्दन के चारों और नेकलेस बनाता है.

ट्रफल बटरबदलिए बेड-लव का अंदाज: सीखिए ट्रफल बटर, टी बैग्गिंग, पर्ल नेकलेस…

यह शारीरिक संबंध बनाने का अजीब तरीका है. महिलाओं के ऑर्गेज्‍म तक पहुंचने के बाद जो लिक्विड निकलता है उसे ट्रफल बटर कहते है. अब इसके बाद क्या किया जाता है, शायद बताने की ज़रूरत नहीं.

रेनबो किस

इसके नाम पर ना जाएं. रेनबो किस तब कहते है जब किसी महिला के पीरियड्स के दिनों में पुरुष उसके साथ रिलेशन बनाता है.

फेलचिंग

अगर आप सोचते हैं कि रेनबो किस बेकार सी चीज है तो ये तो और भी अजीब है. फेलचिंग का मतलब है महिला के एनल से ऑर्गेज्‍म तक पहुंचना.

टी बैगिंग

इसका मतलब चाय वाले टी बैग नहीं है. लेकिन यह कुछ उसी की तरह है. इसमें पुरुष और महिला ओरल सेक्‍स को एंजॉय करते है. ये सेशन काफी स्टिमी होता है इसलिए शायद इसे टी बैगिंग कहते हैं.

स्टीलथिंग

स्टीलथिंग एक चौंकाने वाला सेक्स तरीका है. हर महिला को यहाँ ध्यान देने की ज़रूरत है. इस तरीके में पुरुष सेक्स के दौरान महिला को बताए बिना अपना कंडोम हटा देता है.

यह महिला नाबालिग लड़कों बहाने से बुलाकर करती है सेक्स, आप भी बन सकते है इसके शिकार…

स्नो बॉलिंग

इस तरीके में महिला ओरल सेक्स करती है. जब पुरुष को ऑर्गेज्‍म होता है वो इसे एंजॉय करती है. अब इससे ज़्यादा बताने की शायद ज़रूरत नहीं है.

गोल्डन शावर

आपने शायद क्यूफिंग याने योनि से हवा या पानी निकालने के बारे में सुना होगा. यह इससे अगली स्टेप है. यह एक वाटर स्पोर्ट है, जिसमें आपको सेक्स के दौरान पार्टनर का यूरिन पीना पड़ता है.

Back to top button