बंटी-बबली ने व्यापारियों को लगाया चूना, लाखों रुपए लेकर हो गये फरार

इंदौर।अन्नपूर्णा पुलिस के पास लाखों की ठगी कर फरार हुए दंपति का मामला आया है। फिल्म बंटी-बबली की तर्ज पर इस दंपति ने शहर के कई बिजनेसमैन से उधारी में माल लिया और बिना रुपए दिए फरार हो गए। पुलिस ने दंपति पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।बंटी-बबली ने व्यापारियों को लगाया चूना, लाखों रुपए लेकर हो गये फरार

अन्नपूर्णा पुलिस के अनुसार ओमप्रकाश और उसकी पत्नी सीमा गुप्ता के खिलाफ कुछ बिजनेसमैन से धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है। पीड़ितों के अनुसार ओम और सीमा की रणजीत हनुमान रोड पर कपड़े और जूते की दुकान थी।

– दुकान के लिए दंपति ने कई व्यापारियों से लाखों रुपए का माल उधारी पर ले रखा है। जब भी रुपए का उन्हें बोला वे टालते रहे। रुपए के लिए दुकान पर गए तो एक दो दिन से उनकी दुकान बंद थी। इस पर आसपास वालों से पूछा तो उन्होंने कहा दुकान तो बंद है। दंपति उधारी में हमसे माल ले गए और उसे बेचकर बिना रुपए दिए फरार हो गए हैं।

ये भी पढ़ें: शादी के बाद मुंबई लौट रही थी बरात, बीच रास्ते में ट्रेन से लापता हुई दुल्हन

– व्यापारियों की शिकायत पर अन्नपूर्णा पुलिस ने आरोपी दंपति के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस को आशंका है कि जल्द ही कुछ और व्यापारी भी धोखेबाज दंपति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा सकते हैं। उनकी तलाश जारी है।

Back to top button